Housefull 4 Box Office Collection Day 19: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का तूफान जारी, कमा डाले इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 19: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख, बॉबी देओल और कृति सेनन की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाया हुआ है.

Housefull 4 Box Office Collection Day 19: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का तूफान जारी, कमा डाले इतने करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

खास बातें

  • 'हाउसफुल 4' ने बॉक्स ऑफिस पर जमाया कब्जा
  • अक्षय कुमार की फिल्म ने की धुआंधार कमाई
  • कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर है 'हाउसफुल 4'
नई दिल्ली:

Housefull 4 Box Office Collection Day 19: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख, बॉबी देओल और कृति सेनन की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाया हुआ है. लगातार शानदार कमाई करते हुए अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 19) ने बीते दिन करीब 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म 17 दिनों में कुल 195.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने बनाया रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 19) ने रिलीज होने से पहले ही दर्शकों में इतनी ज्यादा एक्साइटमेंट भर दी थी कि फिल्म ने पहले दिन ही 20 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग की. इतना ही नहीं, दिवाली और भैया दूज जैसे त्योहारों पर हाउसफुल 4 ने बॉक्स ऑफिस पर धुआं उड़ाकर रख दिया.  केवल देश में ही नहीं, हाउसफुल 4 का जलवा विदेशों में भी खूब देखने को मिला. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'हाउसफुल 4' को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों में खूब पसंद किया जा रहा है. हालांकि, फिल्म समीक्षकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई.

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हो गई हाथापाई, पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव- देखें Video

'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 19) की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी (Bobby Deol), रितेश, कृति, पूजा और कृति (Kriti Sanon) एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल (Housefull 4) टाइप कन्फ्यूजन. कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढ़ेर सारे कैमियो. कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है. कहानी बेहद कमजोर है. जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है. डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...