NDTV Khabar

कपिल शर्मा पर फिदा हुई यह एक्ट्रेस तो कॉमेडी किंग ने बाकी कलाकारों को दिखाया बाहर का रास्ता- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में जैसे ही उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कॉमेडी किंग की तारीफें करती हैं, वह अरशद वारसी और अनिल कपूर को बाहर का रास्ता दिखाने लगते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा पर फिदा हुई यह एक्ट्रेस तो कॉमेडी किंग ने बाकी कलाकारों को दिखाया बाहर का रास्ता- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अरशद वारसी को दिखाया बाहर का रास्ता

खास बातें

  1. कपिल शर्मा पर फिदा हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला
  2. कॉमेडी किंग ने अनिल कपूर और अरशद वारसी को दिखाया बाहर का रास्ता
  3. 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) इस बार भी खूब सारे धमाल के साथ तहलका मचाने वाला है. दरअसल, इस बार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में 'पागलपंती' की टीम फिल्म का प्रमोशन करने आएगी, जिसमें अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी के साथ उर्वशी रौतेला भी नजर आएंगी. लेकिन द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कपिल शर्मा 'पागलपंती' (Pagal Panti) के कलाकारों को शो से बाहर का रास्ता दिखाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, शो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कपिल शर्मा पर फिदा हो जाती हैं, जिसके बाद कपिल शर्मा पागलपंती के बाकी कलाकारों से कहते हैं कि बाहर का रास्ता उधर है. 

धर्मेंद्र का उर्दू को लेकर Tweet हुआ वायरल, बोले- बड़े शौक से पढ़ता था...



दरअसल, वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के आते ही उनसे भारी आवाज में बात करते हुए उन्हें इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं. इस पर उर्वशी ने उनसे कहा, "आप किसी भी सुर में बात करें, लड़कियां वैसे ही इम्प्रेस हो जाती हैं." कपिल और उर्वशी की यह बातें सुनकर ही पागलपंती के बाकी कलाकार कहते हैं कि चलो चलते हैं यहां से, आप लोग लगे रहो. उनकी यह बातें सुनकर कपिल शर्मा उन्हें बाहर का रास्ता बताने लगते हैं. द कपिल शर्मा शो में कॉमेडी किंग का बॉलीवुड सितारों की तरफ यह व्यवहार कुछ लोगों के लिए काफी हैरान करने वाला जरूर है, लेकिन कपिल शर्मा यह बात मजाक में कहते हैं और इसके बाद ही वह अरशद वारसी को गले लगा लेते हैं. 

महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का ट्वीट, बोले- यह पक्का है कि कांग्रेस-एनसीपी को CM पोस्ट...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ-साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को लेकर भी खूब मजाक किया. उन्होंने अर्चना पूरन सिंह के काले बालों का मजाक उड़ाते हुए कहा, "अर्चना जी सुबह चार बजे उठकर ही डाई कर लेती हैं, जिससे आज तक उनके एक भी सफेद बाल नहीं हैं." वहीं, बात करें पागलपंती की तो फिल्म पूरी तरह से कॉमेडी ड्रामा से भरपूर है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला, पुल्कित सम्राट, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म इसी महीने 22 तारीख को रिलीज हो रही है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement