NDTV Khabar

Dabangg 3: पांडे जी के स्वैग और बादशाह के रैप के साथ 'मुन्ना बदनाम हुआ' ने मचाया धमाल, वायरल हुआ सॉन्ग

सलमान खान (Salman Khan) की दबंग 3' का यह स्पेशल सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम हुआ' (Munna Badnaam Hua) रिलीज हो चुका है. इसमें दर्शकों को बॉलीवुड सिंगर बादशाह (Badshan) के रैप के साथ चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) का स्वैग भी देखने को मिलेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dabangg 3: पांडे जी के स्वैग और बादशाह के रैप के साथ 'मुन्ना बदनाम हुआ' ने मचाया धमाल, वायरल हुआ सॉन्ग

'दबंग 3' (Dabangg 3) का स्पेशल सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम हुआ' (Munna Badnaam Hua) रिलीज

खास बातें

  1. सलमान खान की 'दबंग 3' का स्पेशल सॉन्ग हुआ रिलीज
  2. 'मुन्ना बदनाम हुआ' ने रिलीज होते ही मचाया धमाल
  3. फैंस को खूब पसंद आ रहा है गाना
नई दिल्ली:

Munna Badnaam Hua: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) को रिलीज होने में अब ज्यादा वक्त नहीं बचे हैं. धीरे-धीरे फिल्म के सॉन्ग और पोस्टर्स खूब धमाल मचा रहे हैं. लेकिन हाल ही में 'दबंग 3' का जबरदस्त स्पेशल सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसने सबको तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है. 'दबंग 3' का यह स्पेशल सॉन्ग है 'मुन्ना बदनाम हुआ' (Munna Badnaam Hua), जिसमें दर्शकों को बॉलीवुड सिंगर बादशाह (Badshan) के रैप के साथ चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) का स्वैग भी देखने को मिलेगा. सोशल मीडिया पर इस गाने की जमकर तारीफ हो रही है. 

अमिताभ बच्चन ने 'कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में जाना किया था कैंसल, अब ममता बैनर्जी का यूं आया रिएक्शन



'मुन्ना बदनाम हुआ' (Munna Badnaam Hua) को खुद सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किया है, जिसने हर जगह धमाल मचाकर रख दिया है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि गाने का अभी तक केवल ऑडियो रिलीज हुआ है, इसके बावजूद लोगों ने इसे खूब पसंद किया. इस गाने को सुनकर कहा जा सकता है कि इस पर थिरकने से कोई भी खुद को नहीं रोक पाएगा. गाने को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, "कमाल खान की आवाज, बादशाह का रैप और चुलबुर पांडे की दबंगई; सुनिये मुन्ना बदनाम हुआ." इससे पहले दबंग 3 का एक और गाना यूं करके भी रिलीज हुआ था, जो लोगों को काफी पसंद आया था. 

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, कमा डाले इतने करोड़

टिप्पणियां

बता दें, प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, 'दबंग 3' (Dabangg 3) सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है. 'दबंग 3' भारत में कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान खान की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement