अमिताभ बच्चन ने 'कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में जाना किया था कैंसल, अब ममता बनर्जी का यूं आया रिएक्शन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी तबीयत के के कारण कोलकाता इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल में भी नहीं जा पाए. हाल ही में इस मामले पर ममता बनर्जी ने अपना रिएक्शन दिया है.

अमिताभ बच्चन ने 'कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में जाना किया था कैंसल, अब ममता बनर्जी का यूं आया रिएक्शन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पर आया ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) का रिएक्शन

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन पर आया ममता बनर्जी का रिएक्शन
  • कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नहीं जा पाए थे बिगबी
  • अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते नजर आ रहे हैं. लेकिन उनकी फोटो देखकर लग रहा है कि अमिताभ बच्चन की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं चल रही है. इतना ही नहीं, अपनी तबीयत के ठीक न होने के कारण ही वह कोलकाता इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल में भी नहीं जा पाए, इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, "कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होता, लेकिन मेरी तबीयत के वजह से मैं बेड पर हूं. कोलकाता के लोगों और KIFF से माफी मांगता हूं." कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बिगबी के न पहुंचने पर हाल ही में पश्चिच बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने अपना रिएक्शन दिया है. 

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, कमा डाले इतने करोड़

ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के KIFF में न पहुंच पाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "उन्होंने मुझसे संपर्क किया था और जया जी ने भी. हम उनकी अच्छी सेहत और जीवन की कामना करते हैं." उन्होंने आगे कहा, "आज वो नहीं आ सके, लेकिन मुझे विश्वास है कि अमित जी का ध्यान इस समारोह में ही लगा होगा. हम इस समारोह को उनके बिना सोच भी नहीं सकते." बता दें कि कोलकाता इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान जैसे कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए थे. शाहरुख खान ने ही समारोह की शुरुआत में दीप प्रज्वलन कर उसका उद्घाटन किया था.  

तबियत बिगड़ने के बाद लता मंगेशकर को अस्पताल ले जाया गया, बहन आशा भोसले भी पहुंची

Newsbeep

वहीं, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बात करें तो बिग बी इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति में खूब धूम मचा रहे हैं. अपनी फिल्मों के अलावा बिगबी अपने व्यवहार को लेकर भी महानायक बन चुके हैं. टीवी के अलावा वह जल्द ही कुछ धमाकेदार फिल्मों के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाले हैं. इसमें झुंड, चेहरे, ब्रह्मास्त्र और गुलाबो-सिताबो शामिल है. फिल्मों और टीवी से इतर बिगबी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ कविता, सुविचार, फोटो और वीडियो भी साझा करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...