NDTV Khabar

शाहरुख खान के बेटे अबराम के साथ मस्ती करती दिखीं अनन्या पांडेय, Cute Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अनन्या शाहरुख खान के बेटे अबराम के साथ मस्ती करती दिखाई दे रहीं हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान के बेटे अबराम के साथ मस्ती करती दिखीं अनन्या पांडेय, Cute Video हुआ वायरल

अनन्या पांडेय ने शाहरुख खान के बेटे अबराम को अपने टैलेंट से चौंकाया

खास बातें

  1. शाहरुख के बेटे अवराम चौंके अनन्या पांडेय के टैलेंट से
  2. वीडियो हुई वायरल
  3. सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड हैं अनन्या पांडेय
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे अबराम और अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अनन्या पांडेय शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम (Abram) के साथ वीडियो में मस्ती करती दिखीं. सोशल मीडिया पर अनन्या और अबराम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अनन्या अबराम के साथ मस्ती कर रहीं है. अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है और फैनसाइट्स पर खूब शेयर किया जा रहा है. 

ये भी पढ़े: 'हाउसफुल 4' की स्टारकास्ट के सिर चढ़कर बोल रहा 'Game Of Thrones' का जादू, देखें Photos...

अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) वीडियो में अपनी जीभ से नाक को टच करती हुई दिखाई दे रहीं हैं और कुछ ऐसी ही कोशिश शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम भी करते दिख रहे हैं. लेकिन जब अबराम ऐसा करने में सफल नहीं हो पाते तो अनन्या के टैलेंट को देखकर चौंक जाते हैं और वहां से भाग जाते हैं. अनन्या उन्हें देखकर हंस पड़ती हैं. दिलचस्प यह है कि अपने इस टैलेंट को अनन्या पांडेय ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में भी दिखाया था.


अनन्या पांडेय शाहरुख की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की बहुत अच्छी दोस्त हैं. इसलिए दोनों परिवारों के बीच काफी अच्छे संबंध हैं. अभी हाल ही में अनन्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो शाहरुख खान को अपना पिता मानती हैं. 

SOTY 2 Box Office Collection Day 11: टाइगर श्रॉफ की फिल्म की कमाई में गिरावट जारी

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स ने धूम मचा रखी है, हाल ही में चंकी पांडेय (Chunkey Pandey) की बेटी अनन्या पांडेय ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है. उन्होंने करन जौहर की फिल्म 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) से डेब्यू किया है. उनके साथ तारा सूतारिया (Tara Sutaria) ने भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है. बड़े पर्दे पर ये फिल्म ज्यादा कमाल तो नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म में अनन्या पांडेय के एकटिंग स्कील को काफी सराहा गया. अब जल्द ही अनन्या कार्तिक आर्यन के साथ 'पति पत्नी और वो' फिल्म में नजर आने वाली हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement