NDTV Khabar

Andhadhun Box Office Collection Day 1: धीमी चाल में आयुष्मान खुराना की 'अंधाधुन', पहले दिन कमाए इतने करोड़

Andhadhun Box Office Report: बॉलीवुड में सस्पेंस से भरी फिल्मों की कमी नहीं, लेकिन आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana), तब्बू (Tabu) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) की फिल्म 'अंधाधुन' (Andhadhun) की कहानी बिल्कुल हटके है.

97 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Andhadhun Box Office Collection Day 1: धीमी चाल में आयुष्मान खुराना की 'अंधाधुन', पहले दिन कमाए इतने करोड़

Andhadhun Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana)

खास बातें

  1. 'अंधाधुन' फिल्म ने चली धीमी चाल
  2. पहले दिन कमाए इतने करोड़
  3. आयुष्मान-तब्बू की शानदार एक्टिंग
नई दिल्ली:

Andhadhun Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड में सस्पेंस से भरी फिल्मों की कमी नहीं, लेकिन आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana), तब्बू (Tabu) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) की फिल्म 'अंधाधुन' (Andhadhun) की कहानी बिल्कुल हटके है. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा वाहवाही तो मिली, लेकिन अभी बॉक्स ऑफिस पर उतनी भीड़ देखने को नहीं मिली. बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर आयुष्मान खुराना की अन्य फिल्मों को जितनी शानदार शुरुआत मिल चुकी है, उस नजर से इस फिल्म को कामयाबी नहीं मिल सकी. फिलहाल अभी वीकेंड के दो दिन बचे हुए हैं, उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस से आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' को अच्छा कलेक्शन मिलेगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक ओपनिंग डे पर फिल्म ने 2.25 से 2.50 करोड़ के बीच की कमाई की है. यह आंकड़ा शनिवार और रविवार को बढ़ सकती है.

अनूप जलोटा की पार्टनर जसलीन ने यूं लगाई लिपस्टिक तो बजने लगा पवन सिंह का 'लॉलीपॉप लागेलू'- Video


फिल्म की बात करें तो 'दृश्यम' फिल्म से आकर्षिक करने वाले डायेक्टर श्रीराम राघवन ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और तब्बू (Tabu) के जरिए एक या दो बार नहीं बल्कि बार-बार चौंकाया है. फिल्म में आंख पर काला चश्मा लगाए आकाश (आयुष्मान खुराना) की असलियत को पहचान पाना मुमकिन नहीं है और इसी वजह से आप आखिरी सीन तक का इंतजार करते रहेगें.

देखें ट्रेलर-

तब्बू का किरदार दर्शकों के बीच थ्रिलर और सस्पेंस बनाए रखने का काम करेगा. वहीं राधिका आप्टे कम सीन मे ज्यादा प्रभावी होने मे सफल रहीं. फिल्म की शुरुआत से लेकर आखिरी सीन तक आपको कुछ न कुछ चौंकाने वाले दृश्य सामने आते रहेंगे.

Bigg Boss 12: खान सिस्टर्स के लिए काल बनीं सुरभी राणा, बोलीं- 'मां की कसम खाने वाले इडियट्स...'

टिप्पणियां

स्क्रिप्ट कसी होने की वजह से फिल्म के पहले हाफ में आपको पलक झपकाने का मौका नहीं देगी, लेकिन इंटरवेल के बाद फिल्म की कहानी थोड़ी खीचती हुई नजर आई. हालांकि क्लाइमेक्स के दौरान 'अंधाधुन' (Andhadhun) सस्पेंस का डोज आपको फिर से कुर्सी से चिपके रहने पर मजबूर कर देगा. राधिका आप्टे का किरदार फिल्म में रोमांस का तड़का डालने का काम करेगी, जबकि फ्रंट में आयुष्मान खुराना और तब्बू थ्रिलर, सस्पेंस, ट्विस्ट एड टर्न और कॉमेडी का भरपूर डोज देते हुए नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement