ये क्या! जब बेटी सोनम कपूर के फोन में तांक-झांक करते पकड़े गए अनिल कपूर

सोनम कपूर की तस्वीर साझा करते हुए अनिल ने लिखा, "एक ओवर प्रोटेक्टिव पिता कैमरे में कैद हुआ! मुझे लगता है कि मैं दोषी हूं."

ये क्या! जब बेटी सोनम कपूर के फोन में तांक-झांक करते पकड़े गए अनिल कपूर

सोनम कपूर और अनिल कपूर.

खास बातें

  • कैमरे में कैद हुए ओवर प्रोटेक्टिव पिता अनिल कपूर
  • अनिल कपूर बोले- मुझे लगता है कि मैं दोषी हूं
  • 'फन्ने खां' की शूटिंग में बिजी हैं अनिल कपूर
नई दिल्ली:

पिता और बेटी की बॉन्डिंग के बारे में जितनी भी बात की जाए वो कम है. पिता अपने बेटियों को नाज़ से पालते हैं और उनकी देख-रेख में कोई कसर नहीं छोड़ते, इतना ही नहीं यदि बेटी बड़ी हो तो उन्हें दुनिया की नजरों से बचाने का काम भी पिता ही करते हैं. वैसे, बात जब तांक-झांक की हो तो यहां भी पिता पीछे नहीं होते! एक ऐसा ही वाकया हाल ही में आयोजित वोग वुमन ऑफ द ईयर के अवॉर्ड शो के दौरान देखने को मिला, जब अनिल कपूर (60) अपनी बेटी सोनम (32) की तांक-झांक करते हुए कैमरे में कैद हुए.

पढ़ें: अवॉर्ड नाइट में मुकेश अंबानी की बेटी पर टिकी निगाहें, पत्नी छोड़ इनके साथ दिखे शाहरुख खान
 

पढ़ें: मैगजीन के कवर पर तीन हीरोइनों के साथ दिखे करण जौहर तो Twitter ने कहा 'Four Beautiful Ladies'

अनिल ने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ एक तस्वीर जारी की है, जिसे देख ऐसा लगता है कि अभिनेता अपनी बेटी की जासूसी कर रहे हों. सोनम से दूर खड़े अनिल उनके फोन की तांका-झांकी करते नजर आ रहे हैं. इसे साझा करते हुए अनिल ने लिखा, "एक ओवर प्रोटेक्टिव पिता कैमरे में कैद हुआ! मुझे लगता है कि मैं दोषी हूं."
 
 

A post shared by Sonam Kapoor (@sonamkapoorfan) on

बता दें, वोग वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड में सोनम ने फैशन आइकॉन ऑफ द ईयर की ट्रॉफी अपने नाम की. उनके पिता अनिल कपूर ने यह अवॉर्ड बेटी को प्रेजेंट किया था. सोनम इन दिनों 'वीरे दी वेडिंग' में बिजी हैं, जबकि अनिल कपूर 'फन्ने खां' की शूटिंग कर रहे हैं.

VIDEO: टीम 'भूमि' से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com