NDTV Khabar

अनुपम खेर ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ट्वीट, बोले- आतंकवाद पर आप जैसा पहले सोचते थे वैसा अब...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ इंटरव्यू क्या किया बॉलीवुड से रिएक्शन आने बंद ही नहीं हो रहे हैं. अब अनुपम खेर ने आतंकवाद पर पीएम मोदी की सोच को लेकर यह कमेंट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुपम खेर ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ट्वीट, बोले- आतंकवाद पर आप जैसा पहले सोचते थे वैसा अब...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर किया ये ट्वीट

खास बातें

  1. पीएम मोदी पर अनुपम खेर का आया ट्वीट
  2. अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू का किया जिक्र
  3. वायरल हो रहा है अनुपम खेर का ट्वीट
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ इंटरव्यू क्या किया बॉलीवुड से रिएक्शन आने बंद ही नहीं हो रहे हैं. पहले अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने उनकी जमकर तारीफ की तो अब अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी उन्हें लेकर ट्वीट किया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से बातचीत में कहा था कि उन्होंने आखिरी फिल्म 'अ वेन्ज्डे (A Wednesday)'फिल्म देखी थी. इस पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट करके अपनी खुशी का इजहार किया है और आतंकवाद को लेकर उनकी सोच को लेकर उन्होंने ट्वीट के जरिये यह बात कही है. वैसे भी लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) को लेकर काफी सरगर्मियां हैं.


पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू पर किया ट्वीट तो अनिल कपूर कह बैठे ये बात

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने आखिरी फिल्म 'अ वेन्ज्डे (A Wednesday)' देखी थी, इस पर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट कियाः 'माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! मुझे याद है जब अगस्त 2008 में आप गुजरात के मुख्यमंत्री थे और आपने 'अ वेन्ज्डे (A Wednesday)' फिल्म देखी थी. आतंकवाद को लेकर जैसा आप तब सोचते थे वैसा ही अब भी सोचते हैं. मुझे इस बात की बेहद खुशी और सम्मान महसूस हो रहा है कि पिछले 11 साल में जो आपने एकमात्र फिल्म देखी है, वह हमारी फिल्म है.' इस तरह अनुपम खेर ने पीएम नरेंद्र मोदी का सोशल मीडिया पर आभार जताया है और अनुपम खेर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

'गदर' के डायरेक्टर ने खोल दिया राज, इस वजह से राजनीति में आए हैं सनी देओल

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ इंटरव्यू पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पीएम नरेंद्र मोदी के इस इंटरव्यू को गैर-राजनैतिक बताया गया है और इस इंटरव्यू में पीएम मोदी (PM Modi) ने निजी जिंदगी के कई मजेदार राज खोले हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement