अनुराग कश्यप को वर्सोआ पुलिस ने भेजा समन, अभिनत्री ने लगाया है यौन शोषण का आरोप

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. वर्सोआ पुलिस ने उनको समन भेजा है.

अनुराग कश्यप को वर्सोआ पुलिस ने भेजा समन, अभिनत्री ने लगाया है यौन शोषण का आरोप

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को पुलिस ने भेजा समन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. वर्सोआ पुलिस ने उनको समन भेजा है. बीते दिनों एक अभिनेत्री ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. अभिनेत्री लगातार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं. अब इस मामले में  वर्सोआ पुलिस FIR दर्ज कर जांच कर रही है. अनुराग कश्यप को 1 अक्टूबर को बयान के लिए बुलाया गया है.

अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट के साथ किया श्रीदेवी के गाने पर डांस, Video हुआ वायरल

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ आईपीसी की 376 (I) (रेप), 354 (महिला की शीलता भंग करने के इरादे के साथ उसका शोषण करना या आपराधिक दबाव डालना), 341 (गलत तरीके से नियंत्रण करना) और 342 (गलत तरीके से रोकना) धाराओं में केस दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बीते दिनों बताया था कि मामले की आगे जांच हो रही है. उन्होंने कहा कि कश्यप को सात साल पुराने इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. 

अमिताभ बच्चन ने 'ऑर्गन डोनर' बनने का किया ऐलान, ट्वीट कर कही यह बात...

अपनी शिकायत में एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने 2013 में वर्सोवा में यारी रोड की एक जगह पर उनका यौन शोषण किया था. अधिकारी ने बताया था कि एक्ट्रेस और उनके वकील पहले सोमवार को ओशीवारा पुलिस स्टेशन गए थे लेकन वहां से उन्हें वर्सोवा आने को बोला गया क्योंकि कथित घटना उसी न्यायिक क्षेत्र की थी. वो ओशीवारा पुलिस के पास इसलिए गए थे क्योंकि कश्यप का ऑफिस इसी इलाके में है. 

Newsbeep

Kaun Banega Crorepati 12: बलिया के सोनू कुमार गुप्ता ने जीते 12 लाख 50 हजार, कहा- पत्नी के कहने पर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के वकील की ओर से एक बयान भी जारी किया गया था, जिसमें कहा गया था कि "मेरे क्लाइंट, अनुराग कश्यप को इन झूठे आरोपों से तकलीफ हुई है. यह बिल्कुल गलत, बेईमान और अपमानजनक आरोप हैं." उनकी तरफ से यह भी कहा गया था कि इन आरोपों से मी टू मूवमेंट की सार्थकता और विश्वसनीयता कम की जा रही है. कश्यप के समर्थन में उनकी पहली दो बीवियां आरती बजाज और कल्कि कोचलिन भी सामने आई थीं और इन आरोपों के खिलाफ लड़ने के लिए हौसला बढ़ाया था.