देश के हालात को देख ट्विटर पर लौटने को मजबूर हुए अनुराग कश्यप, लिखा- अब मैं और चुप नहीं रह सकता...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) देश के मौजूदा हालात को देखते हुए ट्विटर पर लौट आए हैं और उन्होंने ऐलान कर दिया है कि अब मैं और चुप नहीं रह सकता.

देश के हालात को देख ट्विटर पर लौटने को मजबूर हुए अनुराग कश्यप, लिखा- अब मैं और चुप नहीं रह सकता...

देश के माहौल को देख ट्विटर पर लौटे अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)

खास बातें

  • अगस्त में ट्विटर छोड़ गए थे अनुराग कश्यप
  • देश के माहौल को देख ट्विटर पर लौटे
  • अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर कही यह बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भी देश के माहौल को लेकर दोबारा से ट्विटर पर लौट आए हैं. इस साल अगस्त में अनुराग कश्यप ट्विटर को अलविदा कह गए थे क्योंकि उनके ट्वीट करने पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा था और उनके परिवार के सदस्यों को धमकी दी जा रही थी. लेकिन देश के मौजूदा हाल को देखते हुए अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ट्विटर पर लौटने के लिए मजबूर हो गए हैं और उन्होंने ऐलान कर दिया है कि अब मैं और चुप नहीं रह सकता. अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाते हैं और अकसर समसामयिक मसलों पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय भी रखते हैं. अनुराग कश्यप का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार ने जामिया के छात्रों का ट्वीट लाइक करने पर दी सफाई, लिखा- गलती से हुआ...मैं इन गतिविधियों के समर्थन में नहीं...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट में लिखा हैः 'बात बहुत आगे तक निकल चुकी है...अब और चुप नहीं रह सकता. यह सरकार स्पष्ट रूप से फासीवादी है...लेकिन यह बात मुझमें और गुस्सा भर देती है कि जो लोग कुछ बदलाव ला सकते हैं वह पूरी तरह से खामोश हैं...' इस तरह अनुराग कश्यप फिर से ट्विटर पर आ गए हैं और उनके तेवरों से साफ है कि वह मौजूदा हालात को लेकर खरी-खरी कहेंगे. 

टीवी एक्ट्रेसेस का भी Jamia मामले पर फूटा गुस्सा, बोलीं- यह मेरा भारत नहीं...

देश में इस समय नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर माहौल काफी गर्माया हुआ है. जहां जामिया के छात्रों पर दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की है और यह पूरे देश में चर्चा का विषय भी बनी हुई है. वहीं, देश के अलग-अलग विश्वविद्यालयों में इस कानून को लेकर भी विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इस तरह से नागरिकता संशोधन कानून का मसला गर्माया हुआ है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com