Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

अनुराग कश्यप का Tweet हुआ वायरल, बोले- Pro-CAA का मतलब एंटी मुस्लिम...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुराग कश्यप का Tweet हुआ वायरल, बोले- Pro-CAA का मतलब एंटी मुस्लिम...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल
  2. फिल्म डायरेक्टर ने प्रो-सीएए लोगों को बताया एंटी-मुस्लिम
  3. ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

नागरकित संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर दिल्ली में भारी विरोध प्रदर्शन हो रहा है. करीब ढाई महीनों से मस्लिम महिलाएं दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में  इस कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं. लेकिन सोमवार को दिल्ली (Delhi Riots) के मौजपुर और भजनपुरा इलाके में खूब हिंसा हुई. मौजपुर और भजनपुरा के कई इलाकों में झड़पें हुई हैं और कई गाड़ियों को भी आगे के हवाले कर दिया गया है. दिल्ली में हो रही इस हिंसा पर लगातार बॉलीवुड सेलेब्स रिएक्ट कर रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भी दिल्ली में हो रही इस हिंसा पर लगातार रिएक्ट कर रहे है.

ब्रिटिश कॉमेडियन जॉन ऑलिवर ने CAA को लेकर कसा पीएम मोदी पर तंज, अपने शो में कही ये बात... देखें Video

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अब नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को सपोर्ट कर रहे लोगों पर अपने ट्वीट के जरिए तंज कसा है. बॉलीवुड डायरेक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, "इतना तो आज साफ है कि PRO-CAA का मतलब Anti-Muslim है बस और कुछ नहीं." अनुराग कश्यप  (Anurag Kashyap Twitter) का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 


पवन सिंह का होली पर नया गाना 'कमरिया हिला रही है' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर Video ने मचाया तहलका

टिप्पणियां

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली के मौजपुर के बाद भजनपुरा में भी झड़पें हुई. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने वहां खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. हिंसा में दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल रतनलाल की मौत हो गई. वहीं, शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा घायल हो गए. रतनलाल गोकुलपुरी थाने में तैनात थे. हालात बेकाबू होने पर घटनास्थल पर अर्द्धसैनिक बल को बुलाया गया है. दिल्ली में हो रही इस हिंसा (Delhi Violence) को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्वीट आ रहे हैं और बॉलीवुड की हस्तियां भी इसे लेकर अपना रिएक्शन दे रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पीएम मोदी की अपील पर गुरु रंधावा ने डोनेट की इतनी रकम, बोले- यह मेरी सेविंग है, जो मैंने स्टेज शो और...

Advertisement