NDTV Khabar

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' को लेकर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, लिखा- 2019 के आखिर तक... 

फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का कहना है कि सात साल पहले जब आज ही के दिन 'गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur)' रिलीज हुई थी,

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गैंग्स ऑफ वासेपुर' को लेकर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, लिखा- 2019 के आखिर तक... 

7 साल पहले रिलीज हुई थी अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur)

नई दिल्ली:

फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का कहना है कि सात साल पहले जब आज ही के दिन 'गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur)' रिलीज हुई थी, तबसे उनकी जिंदगी बर्बाद हो गई है. कश्यप (Anurag Kashyap) ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, "आज से ठीक सात साल पहले मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई थी. तब से हर कोई चाहता है कि मैं बार-बार वही चीज करूं. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)ने लिखा जबकि मैं उस चाहत से दूर भागने का असफल प्रयास कर रहा हूं. खैर, उम्मीद करता हूं कि 2019 के अंत तक साढ़ेसाती खत्म हो जाएगी. 

पीएम मोदी बने दुनिया के सबसे ताकतवर नेता, तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिखी ये बात, वायरल हो गया Tweet

World Cup 2019: भारत और अफगानिस्तान के रोमांचक मुकाबले पर ऋषि कपूर किया ट्वीट, लिखा- बेस्ट...


असल जिंदगी की कहानी पर आधारित 'गैंग्स ऑफ वासेपुर'(Gangs of Wasseypur)  दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और ओपनिंग वीकेंड में ही फिल्म ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया था. यह फिल्म झारखंड के धनबाद जिले में स्थित वासेपुर पर आधारित है, जिसमें मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai), नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra) और रिचा चड्ढा (Richa Chadda) प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे. 

ऐसा क्या हुआ कि सलमान के भतीजे हाथ जोड़कर खड़े नजर आए, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

टिप्पणियां

इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले कलाकारों की जिंदगी बदल गई. फिल्म में पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra) और तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) को दो किरदारों के नाम दिए गए थे और उन्हें खुद ही अपने किरदार को चुनना था. पीयूष मिश्रा ने नासिर का तो तिग्मांशु धूलिया ने रमाधीर सिंह का किरदार निभाया था. फिल्म में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) सुल्तान कुरैशी का किरदार निभाते हुए दिखाई दिए थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement