ऐसा क्या हुआ कि सलमान के भतीजे हाथ जोड़कर खड़े नजर आए, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने परिवार और भतीजों के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

ऐसा क्या हुआ कि सलमान के भतीजे हाथ जोड़कर खड़े नजर आए, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

अपने भतीजों के साथ मस्ती करते दिखे सलमान खान (Salman Khan)

खास बातें

  • भतीजों के साथ मस्ती करते दिखे सलमान खान
  • अरहान खान के साथ खेला 'हैण्ड स्लैप गेम'
  • सलमान खान ने परिवार के साथ किया खूब एंजॉय
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) 'भारत' की शानदार ओपनिंग के बाद अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंशाअल्लाह' की तैयारी में लगे हैं. इस  फिल्म में सलमान खान  (Salman Khan) के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी लीड रोल में नजर आएंगी. हांलाकि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान  (Salman Khan) अभी फिल्म से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. हाल ही में सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने परिवार और भतीजों के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान  (Salman Khan) और उनके भतीजों की आपस में बॉन्डिंग काफी जबरदस्त लग रही है. 

Kabir Singh Box Office Collection Day 2: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का तूफान जारी, कमाए इतने करोड़

अपने पहले वीडियो में सलमान खान  (Salman Khan) अरबाज खान के बेटे अरहान खान और सोहेल खान के बेटे निरवान खान के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान के दोनों भतीजे 'हैण्ड स्लैप गेम' खेल रहे हैं, जिसमें वह खुद गेम के बीच रेफरी का काम कर रहे हैं. वीडियो देखकर लगता है कि सलमान खान फिल्मों के अलावा परिवार के साथ भी काफी अच्छे से समय बिताते हैं. जहां एक तरफ वीडियो में सलमान खान का परिवार मैच देखने में बिजी है, तो वहीं सलमान खान अपना खास समय भतीजों के साथ बिता रहे हैं. 

शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' पर बोले बॉलीवुड एक्टर- ईद पर रिलीज होती तो 'भारत' का क्या होता...

अपने अगले वीडियो में सलमान खान  (Salman Khan) खुद अरहान खान के साथ 'हैण्ड स्लैप गेम'  गेम खेलते हैं. खेल में जीतने के बाद सलमान खान अरहान खान को गले भी लगाते हैं. इसके बाद वह अपने भांजे अयान अग्निहोत्री के साथ भी दिखाई देते हैं. वीडियो में सलमान खान का पूरा परिवार इस गेम को काफी एंजॉय कर रहा है, साथ ही काफी मस्ती भी कर रहे हैं. 

टाइगर श्रॉफ का जिम वीडियो हुआ वायरल, फैन्स बोले- भाई की पीठ पर भी एब्स...देखें Video

बता दें कि सलमान खान  (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार कमाई की है. इसके साथ ही फिल्म 'भारत' साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म भी साबित हुई है. सलमान खान की फिल्म 'भारत' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, तब्बू और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. इसके अलावा सलमान खान जल्द ही एक बार फिर इंशाअल्लाह के जरिए बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचाएंगे. उनकी अपकमिंग फिल्म को संजय लीला भंसाली निर्देशित करेंगे, जो कि अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...