NDTV Khabar

दिशा पटानी का इंजेक्शन लगवाते हुए वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलंग' (Malang) की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिशा पटानी का इंजेक्शन लगवाते हुए वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है वजह

दिशा पटानी (Disha Patani) को शूटिंग के दौरान लगी चोट, Video हुआ वायरल

खास बातें

  1. एक्ट्रेस दिशा पटानी को शूटिंग के दौरान लगी चोट
  2. 'मलंग' की शूटिंग के दौरान घायल हुई दिशा
  3. वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

इंडस्ट्री में अपने एक्शन और डांस के लिए मशहूर नेशनल क्रश दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलंग' (Malang) की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गई हैं. दरअसल, दिशा (Disha Patani) को 'मलंग' की शूटिंग के दौरान चोट लग गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को दिशा के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में दिशा  चोट लगने के बाद इंजेक्शन लेती हुई दिखाई दे रही हैं. दिशा के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

'अर्जुन रेड्डी' विजय देवराकोंडा ने शाहिद कपूर की 'Kabir Singh' को लेकर कह दी ये बात, ट्वीट हो गया वायरल

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की इस वीडियो को पोस्ट करते हुए फैन क्लब ने लिखा, 'मलंग' (Malang) की शूटिंग के दौरान दिशा पटानी घायल हो गई हैं.' फिल्म 'एम एस धोनी' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली दिशा पटानी अपनी पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों में बस गई. उनकी परफॉर्मेंस को इस फिल्म में काफी सराहना मिली थी. हालांकि अब जल्द ही दिशा एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ फिल्म 'मलंग' में नजर आने वाली हैं. 


सारा अली खान सोनू के साथ मुंह छुपाए शिमला में घूमती आईं नजर, अब Photo हुईं वायरल

टिप्पणियां

डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' (Malang) में दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर के साथ-साथ दिग्गज एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी. दिशा पटानी की इस फिल्म का फैन्स को बहुत बेसब्री से इंतजार है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement