NDTV Khabar

टाइगर श्रॉफ का जिम वीडियो हुआ वायरल, फैन्स बोले- भाई की पीठ पर भी एब्स...देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी शानदार बॉडी और मसल्स के लिए खास पहचान रखते हैं और सोशल मीडिया पर उनके जिम वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इस वीडियो में बैक की एक्सरसाइज कर रहे हैं और उनकी मसल्स शानदार अंदाज में नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टाइगर श्रॉफ का जिम वीडियो हुआ वायरल, फैन्स बोले- भाई की पीठ पर भी एब्स...देखें Video

टाइगर श्रॉफ के जिम वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

खास बातें

  1. टाइगर श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल
  2. जिम में एक्सरसाइज करते आए नजर
  3. फैन्स के आए मजेदार कमेंट
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी शानदार बॉडी और मसल्स के लिए खास पहचान रखते हैं और सोशल मीडिया पर उनके जिम वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इस वीडियो में बैक की एक्सरसाइज कर रहे हैं और उनकी मसल्स शानदार अंदाज में नजर आ रही हैं. जितना दिलचस्प टाइगर श्रॉफ को एक्सरसाइज करते देखना है, उतने ही मजेदार उनके फैन्स के कमेंट भी हैं. फैन्स टाइगर श्रॉफ को कह रहे हैं कि भाई अब तो पीछे भी एब्स आ रहे हैं. जबकि कोई टाइगर श्रॉफ से कह रहा है कि उनकी मसल्स ने टाइगर का आकार ले लिया है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के इस वीडियो को लगभग 13 लाख बार देखा जा चुका है. 

दिशा पटानी का इंजेक्शन लगवाते हुए वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है वजह

सारा अली खान सोनू के साथ मुंह छुपाए शिमला में घूमती आईं नजर, अब Photo हुईं वायरल


हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने एक इंटरव्यू में अपने पिता जैकी श्रॉफ को लेकर काफी अहम बात कही है. टाइगर श्रॉफ ने कहा कि उन्हें 'जैकी श्रॉफ का बेटा' बनकर गर्व महसूस होता है, लेकिन वह इतनी मेहनत करना चाहते हैं कि लोग उनके पिता को 'टाइगर श्रॉफ के पिता' के रूप में जानें. इस युवा अभिनेता ने कहा कि फिल्म जगत में कदम रखने के बाद एक स्टारकिड से परे अपनी अलग पहचान बनाना उनके लिए चुनौती थी. उनका मानना है कि समय के साथ वह खुद को साबित करने में सफल हुए हैं.

सिंघम की एक्ट्रेस ने बर्थडे पर भालू को फल और मगरमच्छ को खिलाया मीट, शेरों संग लगाई दौड़- देखें Video

Google Doodle Amrish Puri's 87 Birthday: अमरीश पुरी पहले स्क्रीन टेस्ट में हो गए थे फेल- जानें 10 बातें

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कहा, "मैं हमेशा से अपने पिता, उनकी उपस्थिति और फिल्म जगत में उनके प्रभाव से परिचित था. ऐसे में उससे खुद को अलग करना मेरे लिए एक चुनौती थी और अब यह कहना गलत नहीं होगा कि मैं अपने पिता के नाम का प्रयोग किए बिना, अपने तरीके से अपनी पहचान साबित करने में सफल हूं. मुझे ऐसा नहीं लगता है कि दर्शकों ने मुझे सिर्फ इसलिए अपनाया है क्योंकि मैं 'जैकी श्रॉफ का बेटा' हूं. मैंने पहले ही इसे अपना लिया है और अब भी मैं कहता रहता हूं कि मुझे गर्व है कि मैं 'जैकी श्रॉफ का बेटा' हूं और मेरा लक्ष्य है कि उन्हें सब 'टाइगर श्रॉफ के पिता' के रूप में जानें"

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement