अनुष्का शर्मा पसंद हैं चुनौती भरे किरदार

अनुष्का शर्मा का कहना है कि उन्हें ऐसे किरदार निभाना पसंद हैं, जिनकी मान्यताएं उनकी अपनी मान्यता से अलग हो. अनुष्का 'जब हैरी मेट सेजल' में एक गुजराती युवती की भूमिका में नजर आएंगी.

अनुष्का शर्मा पसंद हैं चुनौती भरे किरदार

'जब हैरी मेट सेजल' में अनुष्का और शाहरुख खान तीसरी बार साथ दिखाई देंगे

खास बातें

  • फैशन डिजाइनर रॉड्रिक्स के लिए एक मॉडल के रूप में पहला ब्रेक
  • अनुष्का ने अभिनय का सफर 'रब ने बना दी जोड़ी' से शुरु किया था
  • एक दर्जन से अधिक फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवा चुकी है
मुंबई:

अभिनेत्री  अनुष्का शर्मा  फिल्म  'जब हैरी मेट सेजल'  में एक गुजराती युवती की भूमिका में नजर आएंगी. उनका कहना है कि उन्हें ऐसे किरदार निभाना पसंद हैं, जिनकी मान्यताएं उनकी अपनी मान्यता से अलग हो. अनुष्का ने कहा, "जब मेरी मान्यता को मेरे ऑनस्क्रीन किरदार से चुनौती मिलती है तो मुझे इसमें मजा आता है. फिर मैं किरदार की विचारधारा, मूल्यों और मान्यताओं की समीक्षा करना शुरू कर देती हूं कि वह ऐसी क्यों है."

यह भी पढ़ें:
अनुष्‍का शर्मा को बालीवुड में नहीं करना पड़ा भाई-भतीजावाद जैसी चीज का सामना

अभिनेत्री ने कहा, "मैं चीजों को एक अलग नजरिए से देखना शुरू कर देती हूं. एक अभिनेत्री के तौर पर अगर मैं स्क्रीन पर इसे अच्छी तरह निभाने में कामयाब रहती हूं, तो मुझे अच्छा महसूस होता है."

यह भी पढ़ें:
IIFA 2017 : अनुष्का संग न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिताते दिखे विराट कोहली, देखें PICS

फिल्म में अपने किरदार सेजल के बारे में अनुष्का ने कहा, "उसका व्यक्तित्व बेहद उथला है, एक व्यक्ति के तौर पर उसमें कोई गहराई नहीं है. उसमें और मुझमें कोई समानता नहीं है. लेकिन उसके सिद्धांत और आत्मसम्मान से जुड़े मूल्य मेरे मूल्यों से मेल खाते हैं. उसका व्यक्तित्व बेहद आवेगी है."

VIDEO: अनुष्का शर्मा से खास बातचीत 'जब हैरी मेट सेजल' में अनुष्का और शाहरुख खान तीसरी बार साथ दिखाई देंगे. इससे पहले वे 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' में साथ आ चुके हैं. फिल्म चार अगस्त को रिलीज होगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com