NDTV Khabar

सबके सिर चढ़कर बोल रहा है 'जब हैरी मेट सेजल' का गाना राधा

मथुरा की लड़कियों ने 'जब हैरी मेट सेजल' के गाने 'राधा' को अपना प्यार और स्नेह भेजा है.

181 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सबके सिर चढ़कर बोल रहा है 'जब हैरी मेट सेजल' का गाना राधा

'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी.

खास बातें

  1. 'जब हैरी मेट सेजल' के पहले गाने को ऑडियंस से मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स
  2. सोशल मीडिया पर फैन्स ने शेयर किए 'राधा' गाने पर परफॉर्मेंस के वीडियो
  3. पंजाबी गाइड और गुजराती लड़की पर आधारित है फिल्म की कहानी
नई दिल्ली: फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के इस पहले गाने 'राधा' को ऑडियंस से शानदार रिस्पॉन्स मिला है. इस ट्रैक ने देशभर की लड़कियों को अपनी धुन पर थिरकने के लिए मजबूर किया है. गाने को गाकर और उस पर अपने डांस का दमखम दिखाते हुए लड़कियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करना शुरू कर दिया है. जहां पूरा देश गाने में पूरी तरह से मशगूल है, वही मथुरा में इस गाने को एक अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया है.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान नहीं बल्कि इनकी वजह से 'जब हैरी मेट सेजल' के लिए तैयार हुईं अनुष्का शर्मा

मथुरा के साथ राधा का एक पौराणिक संबंध है और इसलिए वहां हर कोई गीत 'राधा' के धुन पर अपने डांस का हुनर दिखा रहा है. परंपरागत नृत्य के माध्यम से भारतीय भव्यता का प्रदर्शन करते हुए, मथुरा की लड़कियों ने 'राधा' पर डांस कर इसे एक बेहद ही उम्दा अंदाज में सबके सामने पेश किया है. देशभर में प्रतिक्रियाओं के बीच, मथुरा में जिस बड़े पैमाने पर इस गाने को पसंद किया जा रहा है उसने सबको हैरान कर दिया है.  

'जब हैरी मेट सेजल' के संगीत ने बिल्कुल सही दिशा में अपने कदम बढ़ाते हुए दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. बहुत ही कम समय में, फिल्म के गानों ने दर्शकों के बीच अपनी एक बहुत बड़ी छाप छोड़ दी है. फिल्म के सभी गाने चार्टबस्टर साबित हो रहे हैं और इसी के साथ सभी के दिलों पर भी राज कर रहे है.

ये भी पढ़ें: करीना कपूर खान हैं अनुष्‍का शर्मा के हीरोइन बनने की वजह...!​

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी.

VIDEO: जानें अपने किरदार के बारे में क्या बोलीं 'जब हैरी मेट सेजल' की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement