NDTV Khabar

शाहरुख खान नहीं बल्कि इनकी वजह से 'जब हैरी मेट सेजल' के लिए तैयार हुईं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा कहती हैं, "मैंने इस फिल्म ('जब हैरी मेट सेजल') के लिए इसलिए हां किया, क्योंकि मैं हमेशा से इम्तियाज के साथ काम करना चाहती थी."

976 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान नहीं बल्कि इनकी वजह से 'जब हैरी मेट सेजल' के लिए तैयार हुईं अनुष्का शर्मा

इम्तियाज अली की फिल्म में पहली बार काम कर रहीं अनुष्का शर्मा.

खास बातें

  1. मैं हमेशा से इम्तियाज के साथ काम करना चाहती थी: अनुष्का शर्मा
  2. यह ऐसी फिल्म थी, जिसे मैंने खूब एन्जॉय किया: अनुष्का शर्मा
  3. फिल्म में गुजराती लड़की 'सेजल' का किरदार निभाएंगी अनुष्का
नई दिल्ली: 4 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में अनुष्का शर्मा सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी. तीसरी बार शाहरुख के साथ फिल्म में काम कर रहीं अनुष्का ने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने झट से हामी भर दी थी. अनुष्का ने कहा कि वह फिल्मकार इम्तियाज अली के साथ काफी समय से काम करना चाहती थीं और इसलिए उन्होंने आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के लिए तुरंत हामी भर दी. फिल्म के जुड़ने के बारे में अनुष्का कहती हैं, "पहली बार उन्होंने (इम्तियाज अली) मुझे प्रस्ताव दिया, और मैंने 'जब हैरी मेट सेजल' के लिए तुरंत हां कह दिया. मैं इम्तियाज के साथ काफी समय से काम करना चाहती थी."
 

Happy happy to Imtiaz sir ji !! Thank you for making Anushka meet Sejal @imtiazaliofficial

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


ये भी पढ़ें: करीना कपूर खान हैं अनुष्‍का शर्मा के हीरोइन बनने की वजह...!​

अनुष्का आगे कहती हैं, "मैंने इस फिल्म ('जब हैरी मेट सेजल') के लिए इसलिए हां किया, क्योंकि मैं हमेशा से इम्तियाज के साथ काम करना चाहती थी और यह ऐसी फिल्म थी, जिसे मैंने खूब एन्जॉय किया."

'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' के बाद यह तीसरी फिल्‍म है जिसमें शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी नजर आने वाली है. फिल्म में अनुष्का एक गुजराती लड़की 'सेजल' की भूमिका निभा रही हैं, वहीं शाहरुख फिल्म में पंजाबी लड़के 'हरिंदर सिंह नेहरा' का किरदार निभा रहे हैं, जो टूर गाइड हैं. फिल्म की कहानी टूर पर निकली अनुष्का की गुम हो चुकी रिंग पर आधारित है, जिसे दोनों मिलकर ढूढ़ते हैं.

VIDEO: 'जब हैरी मेट सेजल' में अपने किरदार के बारे में खुलकर बोलीं अनुष्का शर्मा......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: आईएएनएस से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement