साउथ अफ्रीका में बीच सड़क पर अनजान लड़के के साथ नाचने लगीं Anushka Sharma, वीडियो हुआ Viral

दिसंबर महीने में अचानक शादी करके दुनिया में सभी को सरप्राइज देने वाले विरुष्का यानी टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों साउथ अफ्रीका में हैं.

साउथ अफ्रीका में बीच सड़क पर अनजान लड़के के साथ नाचने लगीं Anushka Sharma, वीडियो हुआ Viral

खास बातें

  • साउथ अफ्रीका में अचानक नाचने लगी अनुष्का
  • बीच सड़क पर अनजान शख्स के साथ किया डांस
  • भारत-साउथ अफ्रीका का मैच केपटाउन में जारी
नई दिल्ली:

दिसंबर महीने में अचानक शादी करके दुनिया में सभी को सरप्राइज देने वाले विरुष्का यानी टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों साउथ अफ्रीका में हैं. शादी के बाद हनीमून और फिर साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट के लिए विराट के साथ अनुष्का भी पहुंची हुई हैं. शुक्रवार को केप टाउन में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है तो वहीं अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा बीच सड़क पर किसी अनजान शख्स के साथ अचानक नाचना शुरू कर दिया. फिलहाल वीडियो में देखकर उस शख्स को पहचाना नहीं जा रहा.

गले में शादी की अंगूठी डाल मैच खेलने उतरेंगे Virat Kohli! प्रैक्टिस के दौरान हुई स्पॉट

केप टाउन के सड़क के किनारे कई लोग खड़े हुए हैं, लेकिन अनुष्का शर्मा मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं. एक अंग्रेजी गाने पर वह फनी अंदाज में खुलेआम मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रही हैं. लेटेस्ट आए इस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. विराट कोहली के फैन पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है.
 


इसमें लिखा हुआ है कि क्या कोई अनुष्का शर्मा की तरह अपने पैरों को हिला सकता है. फिलहाल वीडियो को गौर से देखा जाए तो वह शख्स स्ट्रीट डांसर दिखाई दे रहा है. इससे पहले भी अनुष्का अपने दिल्ली और मुंबई के रिसेप्शन में डांस करती हुईं दिखाई दी थीं.

Virat Kohli का ट्विटर पर बना मजाक, लोग बोले- एक टी-शर्ट में पूरा Honeymoon निकाल लेगा!

अनुष्का को अगर डांस करने का मौका मिल जाए तो वह यह मौका कभी भी नहीं छोड़ती, यह पिछले वायरल हुए कई वीडियो में देखा जा चुका है. वहीं विराट कोहली को भी डांस करना काफी पसंद है. उम्मीद है अभी विरुष्का के ऐसे कई वीडियो आने वाले हैं, जिसे देखने में फैंस को काफी दिलचस्पी होगी.

VIDEO: मुंबई में विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में शामिल हुईं कई हस्तियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com