NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी ने अनुष्का शर्मा को Tweet में किया टैग तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इन दिनों हर दिग्गज हस्ती को ट्वीट कर रहे हैं कि वे युवाओं को वोट डालने के लिए प्रेरित करें. लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों की घोषणा हो चुकी है. अनुष्का शर्मा ने कुछ इस तरह ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी ने अनुष्का शर्मा को Tweet में किया टैग तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को ट्वीट (Tweet) कर यूं दिया जवाब

खास बातें

  1. पीएम ने अनुष्का को ट्वीट में किया था टैग
  2. दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट भी थीं इसमें शामिल
  3. लेकिन अनुष्का शर्मा ने दिया जवाब
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इन दिनों हर दिग्गज हस्ती को ट्वीट कर रहे हैं कि वे युवाओं को वोट डालने के लिए प्रेरित करें. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की तारीखों की घोषणा हो चुकी है और चुनाव सात चरणों में होने हैं. लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को आएंगे. पीएम नरेंद्र मोदी ने आमिर खान (Aamir Khan), सलमान खान (Salman Khan), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को ट्वीट करने के बाद अब उन्होंने दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा को भी एक ट्वीट में टैग किया है और आगामी चुनाव में ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोटर्स को वोट डालने की खातिर प्रेरित करने के लिए कहा है.

राहुल गांधी के इस अंदाज से इम्प्रेस हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, कर डाला यह Tweet


 

 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 20: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' का कमाल, कमाए इतने करोड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट को टैग करते हुए लिखा हैः दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से अनुरोध करता हूं कि वे आगामी चुनाव में ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोटर्स को वोट डालने के लिए प्रेरित करेंगी. जानी-मानी फिल्मी हस्ती होने की वजह से कई लोग आपसे प्रेरणा लेते हैं, मुझे भरोसा है कि आपका मैसेज देश के नागरिकों में सकारात्मक संदेश देगा. 

 

 

अमिताभ बच्चन ने PM नरेंद्र मोदी के Tweet पर किया रिप्लाई, लिखा- लोकतंत्र का पवित्र ग्रंथ है संविधान...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इस ट्वीट का जवाब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने दिया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा ने Tweet किया हैः 'हमें अपने वोट के अधिकार इस्तेमाल करना चाहिए. आओ हाथ से हाथ मिलाएं और लोकतंत्र का उल्लास मनाएं. वोट डालें! खुद और देश को सशक्त बनाएं.' इस तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने वोटर्स को वोट डालने के लिए प्रेरित किया है. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement