अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में पोस्ट की फोटो तो विराट कोहली का यूं आया कमेंट

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी पति विराट कोहली के साथ वेस्ट इंडीज में ही हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है.

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में पोस्ट की फोटो तो विराट कोहली का यूं आया कमेंट

अनुष्का शर्मा की फोटो पर विराट कोहली का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा की बिकिनी फोटो हुई वायरल
  • विराट कोहली ने भी दिया रिएक्शन
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है फोटो
नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों वेस्ट इंडीज (West Indies) में हैं और उनकी कप्तानी में टीम इंडिया मेजबान टीम के साथ मैच खेल रही है. विराट कोहली का बल्ला मैदान में जमकर चल रहा है, और वे खूब रन भी स्कोर कर रहे हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी पति विराट कोहली के साथ वेस्ट इंडीज में ही हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है. अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने बहुत ही मजेदार कमेंट भी किया है. 

Batla House Box Office Collection Day 4: जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, किया इतना कलेक्शन

क्या दीपिका पादुकोण बनने वाली हैं मम्मी, अर्जुन कपूर ने किया इशारा...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इस फोटो के साथ लिखा हैः 'सन किस्ड ऐंड ब्लेस्ड.' इस तरह अनुष्का शर्मा के इस फोटो को पोस्ट करते ही, यह वायरल हो गई. इस फोटो पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी इमोजी के जरिये कमेंट किया और फोटो की तारीफ की. अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, और फोटो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अनुष्का शेट्टी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर 'बाहुबली' प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बात

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पास अभी कोई नया प्रोजेक्ट नहीं है. अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म 'जीरो' थी, जिसमें वे शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं. हालांकि बताया जा रहा है कि उनका प्रोडक्शन हाउस नेटफ्लिक्स के लिए एक सीरीज प्रोड्यूस कर रहा है. फुरसत के ये पल अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ गुजार रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...