NDTV Khabar

IIFA से पहले अचानक अर्जुन कपूर की तबीयत बिगड़ी, ट्वीट कर कही ये बात

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में रविवार को अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार समारोह में परफॉर्म करने से पहले अर्जुन कपूर की तबियत बिगड़ गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IIFA से पहले अचानक अर्जुन कपूर की तबीयत बिगड़ी, ट्वीट कर कही ये बात

अर्जुन कपूर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आईफा से पहले अर्जुन की तबीयत बिगड़ी
  2. ट्वीट कर बताई ये बात
  3. 24 जून को बैंकॉक में होना है आईफा
नई दिल्ली: थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में रविवार को अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार समारोह में परफॉर्म करने से पहले अर्जुन कपूर की तबीयत बिगड़ गई है. अर्जुन ने बताया कि उनकी तबियत ठीक नहीं है, लेकिन वह मंच पर परफॉर्म करने की कोशिश करेंगे. अर्जुन ने ट्वीट कर कहा, "मुझे बीमार होने से नफरत है. कभी-कभी दुविधा जैसी स्थिति होती है. क्या आप बीमारी में दवा लेकर आराम करते हैं या इस दौरान काम करते हैं? वैसे, मुझे लगता है कि मुझे आराम करना चाहिए और आईफा का आगाज होने पर ठीक हो जाना चाहिए और स्टेज पर धूम मचा देनी चाहिए."

IIFA 2018: कृति सेनन ने डांस रिहर्सल का वीडियो किया शेयर, इस गाने पर लगाएंगी ठुमके

आईफा के तीन दिवसीय कार्यक्रमों में हिंदी फिल्मी जगत के कई दिग्गज और नवोदित कलाकार शिरकत करेंगे. इसमें रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुशरत भरूचा शामिल हैं. आईफा में 20 साल बाद दिग्गज अभिनेत्री रेखा भी परफॉर्म करेंगी. आईफा के 19वें संस्करण के भव्य आयोजन के लिए आयोजकों ने 2,000 सीटों वाले सियाम निरामित थिएटर को चुना है. बता दें, आईफा समारोह 24 जून तक चलेगा. रितेश देशमुख और करण जौहर इस अवॉर्ड शो की मेजाबनी करेंगे. 
Race 3 ने 5 दिन में कमाए 130 करोड़, बॉबी देओल बोले- मुस्कुराना भी बंद नहीं कर सकता...

आईफा में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन भी स्टेज परफॉर्मेंस देंगी. उसके पहले उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'राब्ता' फिल्म का गाना 'तू मेरा बॉयफ्रेंड..' गाने पर डांस रिहर्सल करती हुईं नजर आईं. उन्होंने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, 'आईफा 2018 रिहर्सल'.

VIDEO: आईफा अवार्ड: रेखा, वरुण, बॉबी देओल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस


टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement