NDTV Khabar

अर्जुन कपूर ने मलाइका संग शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही यह बड़ी बात...

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अपनी शादी के बारे में कहा कि मेरी शादी को लेकर जिस तरह की अटकलें लगाई जाती है वे समझ में आती हैं और यह स्वाभाविक भी है, क्योंकि मेरे कई सारे दोस्तों की शादी हो चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जुन कपूर ने मलाइका संग शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही यह बड़ी बात...

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

खास बातें

  1. अर्जुन ने कहा शादी को लेकर बातें करना स्वभाविक
  2. मेरे सभी दोस्तों की हो गई है शादी: अर्जुन
  3. अपने पर्सनल और प्रोफेश्नल लाइफ से खुश हैं अर्जुन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)  के बीच रिश्ते और शादी को लेकर अफवाहें तो आती रही हैं, लेकिन इन दोनों की शादी को लेकर अभी कुछ भी साफ नहीं हो पाया है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की शादी की अफवाहें लगातार मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. दोनों की शादी को लेकर जब अर्जुन कपूर से बात की गई तो उन्होंने इस बात पर हामी भरते हुए कहा कि उनकी शादी को लेकर अटकलें स्वाभाविक हैं, क्योंकि उनके यार-दोस्त अपनी खुशनुमा शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। ऐसे में लोगों का उनकी शादी के बारे में पूछना कोई बड़ी बात नहीं है.

ये भी पढ़े: kasautii zindagii kay 2 की 'प्रेरणा' अचानक बन गई बच्ची


न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने जब उनसे शादी के बारे में सवाल किया तो अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) कहा, 'मेरी शादी को लेकर जिस तरह की अटकलें लगाई जाती है वे समझ में आती हैं और यह स्वाभाविक भी है, क्योंकि मेरे कई सारे दोस्तों की शादी हो चुकी है. इस वजह से सबको लगता है कि मुझे भी शादी कर लेनी चाहिए, क्योंकि मेरे दोस्तों की शादी हो चुकी है. 'बता दें शुरुआती दिनों में अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को सबसे छिपाकर रखा था. हालांकि अब ऐसा कुछ भी नहीं है, क्योंकि दोनों अकसर किसी पार्टी में या एयरपोर्ट पर एक साथ देखे जा  सकते हैं.

ये भी पढ़े: इस बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर कसा तंज

अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) ने कहा, 'मैं अभी अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी में बहुत खुश हूं और मैं इसे इसी तरह रखना चाहता हूं. पिछले कुछ महीनों से मैंने कुछ भी छिपाकर हीं रखा, इसलिए जब भी ऐसा कुछ कहने लायक होगा तो मैं इसके बारे में जरूर बात करूंगा.' इन दिनों 33 वर्षीय अर्जुन कपूर राजकुमार गुप्ता की आने वाली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' (India's Most Wanted) में एक खुफिया अधिकारी के रूप में नजर आएंगे. ये फिल्म 24 मई को रिलीज होने वाली है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement