NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर कसा तंज, Tweet कर कही यह बात...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर बॉलीवुड एक्टर ने तंस कसा है. पीएम मोदी ने इस दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब नहीं दिया, इस पर उन्होंने तंज कसा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर कसा तंज, Tweet कर कही यह बात...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर बॉलीवुड एक्टर का तंज

खास बातें

  1. पीएम मोदी पर बॉलीवुड एक्टर का तंज
  2. ट्वीट कर कही यह बात
  3. पीएम के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर कसा तंज
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद से ही सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है. बॉलीवुड गलियारा भी इसमें पीछे नहीं है. अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है. प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर ट्वीट कर निशाना साधा है. सोशल मीडिया पर प्रकाश राज के ट्वट वायरल हो रहा है और खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते शुक्रवार को दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय (BJP) में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, लेकिन उन्होंने पत्रकारों के एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया था.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video


प्रकाश राज (Prakash Raj) ने लिखा: "हमारे चौकीदार का अंतिम प्रेस कॉन्फ्रेंस...लेकिन यह बीते 5 सालों में पहली बार हुआ." बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ने इस तरह पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है. प्रकाश राज अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले भी कई मौकों पर वो मोदी सरकार की आलोचना कर चुके हैं. उनका यह ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है. पीएम मोदी की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से सभी को यही उम्मीद थी कि वह पत्रकारों के सवालों का जवाब देंगे. लेकिन पत्रकारों के सवालों का जवाब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने दिया. 

'दे दे प्यार दे' फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत, किया ये खुलासा..

बीते शुक्रवार को 5 साल में पहली बार मीडिया से मुखातिब होते हुए पीएम मोदी ने कहा था, ''नमस्कार दोस्तों, पहले तो मेरा यही काम रहता था कि पार्टी दफ्तर में शाम को आकर लोगों के साथ चाय पीना. मुझे अच्छा लगा आज आपके बीच आने का अवसर मिला. मेरे आने में थोड़ी देर हो गई, थोड़ा इंतजार करना पड़ा, मैं मध्य प्रदेश में था. वहीं से सीधा आपके बीच पहुंचा हूं. इसके बाद शायद अध्यक्ष जी (अमित शाह) ने मेरे लिए कोई काम नहीं रखा है.''

पीएम मोदी ने नहीं दिया पत्रकारों के सवालों का जवाब, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- उनका सीना 56 इंच का नहीं बल्कि...

पीएम मोदी ने आगे कहा था, मैं मानता हूं कि कुछ बातें हम गर्व के साथ दुनिया से कह सकते हैं. ये दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है, ये लोकत्रंत की ताकत दुनिया के सामने ले जाना हम सबका दायित्व है. हमें विश्व को प्रभावित करना चाहिए कि हमारा लोकतंत्र कितनी विविधताओं से भरी हुई है. कितनी अच्छाईयां है. अब इतना बड़ा चुनाव चल रहा है. दो चुनाव (2009 और 2014) ऐसे हुए कि आईपीएल मैचों को भी बाहर ले जाना पड़ा था. आज जब सरकार सक्षम होती है तो रमजान, आईपीएल मैच, ईस्टर, हनुमान जयंती, रामजयंती, नवरात्रि, बच्चों के एग्जाम और चुनाव भी होता है. यानी यह हमारे देश की अपनी ताकत है. मैं इसको कोई सरकार की अमानत के रूप में पेश नहीं कर रहा हूं.'

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement