देवेंद्र फडणवीस बनें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- राजनीति में परिपक्वता...देखें Tweet

देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) बनें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री तो अशोक पंडित ने साधा संजय राउत (Sanjay Raut) पर निशाना.

देवेंद्र फडणवीस बनें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- राजनीति में परिपक्वता...देखें Tweet

देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) पर अशोक पंडित ने किया ट्वीट

खास बातें

  • देवेंद्र फडणवीस बनें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री
  • अशोक पंडित का आया जोरदार रिएक्शन
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) के नतीजे के करीब एक महीने बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने रातोंरात बड़ा उलटफेर करते हुए शनिवार की सुबह NCP के साथ गठबंधन करते हुए सरकार बना ली. देवेंद्र फडणवीस  (Devendra Fadnavis) ने महाराष्ट्र में दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, जबकि अजीत पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की. महाराष्ट्र में हुए इस राजनीतिक उलटफेर को लेकर बॉलीवुड  प्रोड्यूसर अशोक पंडित का रिएक्शन आया है. अशोक पंडित  (Ashoke Pandit) ने एक ट्वीट के जरिए शिवसेना के संजय राउत पर निशाना साधा है.

सलमान खान ने 'यूं करके' गाने पर स्पेशल बच्चों के साथ किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल


अपने ट्वीट में अशोक पंडित ने सबसे पहले देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को बधाई दी, और लिखा, 'देवेंद्र फडणवीस को सीएम बनने के लिए और अजीत पवार (Ajit Pawar) को उपमुख्यमंत्री बनने पर दिल से शुभकामनाएं. यह साबित करता है कि राजनीति में परिपक्वता कितनी जरूरी है. अपनी पार्टी में लोगों को चाणक्य की जरूरत होती है, संजय राउत (Sanjay Raut) की नहीं.' देवेंद्र फडणवीस के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Marjaavaan Box Office Collection Day 8: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' का जोरदार प्रदर्शन जारी, 8वें दिन किया इतना कलेक्शन


बता दें, शनिवार सुबह तक महाराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसेना (Shiv Sena) और एनसीपी (NCP) के साथ मिलकर सरकार बनाने की बात कही जा रही थी. तीनों दल उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackrey) को सीएम बनाने पर सहमत भी हो गए थे और चर्चा थी कि आज औपचारिक तौर पर वे राज्यपाल से मिलकर दावा पेश करते, लेकिन इसी बीच बड़ा उलटफेर हो गया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com