NDTV Khabar

जब अटल बिहारी वाजपेयी ने जॉनी लीवर को गले लगाकर बोला- 'अरे, मेरा पार्टनर आ गया यार'... देखें Video

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vaajpayee) ने 93 साल की उम्र में दिल्ली के AIIMS अस्पताल में आखिरी सांस ली. पिछले दो महीने से तबियत बिगड़ने की वजह पिछले AIIMS अस्पताल में भर्ती थे.

2.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब अटल बिहारी वाजपेयी ने जॉनी लीवर को गले लगाकर बोला- 'अरे, मेरा पार्टनर आ गया यार'... देखें Video

अटल बिहारी वाजपेयी और जॉनी लीवर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अटल बिहारी वाजपेयी का निधन
  2. जॉनी लीवर ने शेयर की यादें
  3. ऐसे उन्होंने लगा लिया था गले
नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vaajpayee) ने 93 साल की उम्र में दिल्ली के AIIMS अस्पताल में आखिरी सांस ली. पिछले दो महीने से तबियत बिगड़ने की वजह पिछले AIIMS अस्पताल में भर्ती थे. 2 दिन के भीतर उनकी हालत नाजुक होने की वजह AIIMS अस्पताल में प्रधानमंत्री मोदी से लेकर तमाम नेता उनसे मिलने पहुंचे. सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ गई है और उनके प्रशंसक अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. फिलहाल अब लोग अटल बिहारी वाजपेयी की पुरानी यादों को दोहराना शुरू कर दिया है. इंटरनेट पर कुछ ऐसे वीडियो भी मिल रहे हैं, जिन्हें लोग देखना चाह रहे हैं. 

जब अटल बिहारी वाजपेयी बैलगाड़ी से पहुंचे संसद, देखें पूर्व प्रधानमंत्री की 10 Unseen Photos


बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी ने वाजपेयी से मुलाकात के कई किस्से शेयर किया है. मशहूर कॉमेडियन एक्टर जॉनी लीवर ने भी अनुपम खेर को दिए एक इंटरव्यू शो में अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर एक किस्सा सुनाया. जॉनी लीवर अक्सर अपने जोक्स में पूर्व प्रधानमंत्री के भाषण के स्टाइल को कॉपी करते रहे हैं.

इसे देखने के बाद एक बार जॉनी लीवर की अटल बिहारी वाजपेयी से मुलाकात हुई थी. उस वक्त जॉनी लीवर घबरा गए कि कहीं उनकी कॉपी करने की वजह से उन्हें कुछ सुनना न पड़े, लेकिन इसका बिल्कुल उलट हुआ. 

देखें वीडियो-

... जब कांग्रेस ने शेयर की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की यह दुर्लभ तस्वीर

टिप्पणियां

जॉनी लीवर को देखकर अटल बिहारी ने अपने अंदाज में सभी को हटाते हुए हाथ खोलकर बोले- 'अरे... मेरा पार्टनर आ गया यार' और फिर गले लगा लिया. अटल बिहारी के इस व्यवहार को लेकर जॉनी काफी खुश हुए. अनुपम खेर को अटल बिहारी वायपेयी के बोलने के स्टाइल को कॉमेडी अंदाज में एक जोक भी सुनाया. जिसे आप वीडियो में साफ देख सकते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement