Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

... जब कांग्रेस ने शेयर की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की यह दुर्लभ तस्वीर

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की हालत बेहद ही नाजुक है और फिलवक्त वह दिल्ली के एम्स (AIIMS) में भर्ती हैं.

... जब कांग्रेस ने शेयर की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की यह दुर्लभ तस्वीर

अटल बिहारी वाजपेयी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की हालत बेहद ही नाजुक है और फिलवक्त वह दिल्ली के एम्स (AIIMS) में भर्ती हैं. उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. पूरा देश उनके स्वस्थ होने की दुआ कर रहा है. पीएम मोदी दो बार एम्स जा चुके हैं. इसके अलावा कई केंद्रीय मंत्री एम्स में मौजूद हैं और नेताओं का आना जाना लगा हुआ है. मगर इस बीच कांग्रेस ने अटल बिहारी वाजपेयी का स्वास्थ्य कामना करते हुए एक ऐसी दुर्लभ तस्वीर शेयर की है, जिसे हर कोई देखना चाहेगा. 

आखिर कौन हैं डॉ रणदीप गुलेरिया, जो AIIMS में कर रहे हैं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का इलाज

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने ट्वीट किया, ''हम भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.' इसके साथ अखिल भारतयी कांग्रेस समिति ने जो फोटो शेयर की है, वह सच में दुर्लभ है. इस तस्वीर में पूर्व पीएम अटल जी एक कुत्ते के साथ दिख रहे हैं. 

खास बात है कि इस फोटो में अटल जी कुत्ते के बच्चे के साथ खेलते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर को गौर से देखने पर पता चलेगा कि कुत्ते के साथ मस्ती करते हुए दोनों के चेहरे के आव-भाव एक तरह ही हैं. कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से इस दुर्लभ तस्वीर को जारी किया है. 

जब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 'मौत से ठन गई'!

बता दें कि बता दें कि अटल बिहारी की हालत अभी काफी नाजुक है. उनके परिवार और रिश्तेदारों को भी एम्स बुला लिया गया है. साथ ही मंत्रियों का एम्स आना जाना लगा है. मोदी कैबिनेट के कई मंत्री एम्स में मौजूद हैं. अटल जी के घर के बाहर भी धारा 144 लागू कर दी गई है. इतना ही नहीं, एम्स के बाहर भी धारा 144 लागू है.