सलमान खान की 'वॉन्टेड' गर्ल प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में यूं आईं नजर, Video हुआ वायरल

आयशा टाकिया (Ayesha Takia) के सलमान खान (Salman Khan)‌ की फिल्म 'वॉन्टेड (Wanted)' में क्यूट अंदाज ने उनके फैन्स को क्रेजी कर दिया था, और आयशा टाकिया ने बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में हंगामा बरपा दिया था.

सलमान खान की 'वॉन्टेड' गर्ल प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में यूं आईं नजर, Video हुआ वायरल

आयशा टाकिया (Ayesha Takia) के लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

खास बातें

  • आयशा टाकिया का वीडियो हुआ वायरल
  • सलमान की 'वॉन्टेड' में आई थीं नजर
  • निक-प्रियंका के रिसेप्शन का है वीडियो
नई दिल्ली:

आयशा टाकिया (Ayesha Takia) के सलमान खान (Salman Khan)‌ की फिल्म 'वॉन्टेड (Wanted)' में क्यूट अंदाज ने उनके फैन्स को क्रेजी कर दिया था, और आयशा टाकिया ने बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में हंगामा बरपा दिया था. लेकिन इन दिनों आयशा टाकिया (Ayesha Takia) अपने मेकओवर की वजह से ज्यादा सुर्खियों में  हैं. हाल ही में आयशा टाकिया पति फरहान आजमी के साथ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के रिसेप्शन में पहुंचीं तो सारी निगाहें उन पर ही टिक गईं. आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

करिश्मा कपूर के Ex-Husband संजय कपूर 53 की उम्र में फिर बने पिता, प्रिया सचदेव से की थी तीसरी शादी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@ayeshatakia_fanz) on

2.0 Box Office Collection Day 23: रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' हुई सुपरहिट, हिंदी वर्जन ने कमाए इतने करोड़

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने 20 दिसंबर को मुंबई में शादी का रिसेप्शन दिया था, जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां भी नजर आई थीं. सलमान खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और अनिल कपूर जैसे स्टार नजर आए थे. प्रियंका और निक के रिसेप्शन में आयशा टाकिया भी पहुंची थीं. आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने क्रीम कलर की ड्रेस पहन रखी थी, और आयशा कमाल की लग रही थीं. वैसे भी आयशा टाकिया ने शादी के बाद फिल्मों को अलविदा कह दिया था. 

Zero Box Office Collection Day 1: शाहरुख-अनुष्का की 'जीरो' की धमाकेदार ओपनिंग, कमाए 20.14 करोड़ रु.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared(@ayeshatakia_fanz) on

Sreesanth जोरदार एक्शन दिखाने को तैयार, Bigg Boss 12 खत्म होते ही ‘खतरों के खिलाड़ी' में आएंगे नजर

आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने 2009 में महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. 2013 में आयशा एक बेटे की मां बनीं. आयशा 'डोर', 'सलाम-ए-ईश्‍क', 'टार्जन' और 'वांटेड' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. आयशा ने 2004 में 'टार्जन: द वंडर कार' से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. शादी और फिल्मी करियर के बारे में कुछ समय पहले आयशा टाकिया ने कहा था, "जब मैं 4 साल की थी, तब से कैमरे के सामने हूं. मैंने कम उम्र में एक्टिंग शुरू कर दी थी. उस समय मैंने एक साधारण लड़की की तरह जिंदगी नहीं देखी थी. इसलिए 'वान्टेड' फिल्म के बाद, जब मैं उस स्थिति में पहुंची, तब मैंने सोचा कि मुझे इस फिल्मी दुनिया से बाहर आने की जरूरत है. खुद को ज्यादा समझने की जरूरत है."

तैमूर अली खान का साउथ अफ्रीका में दिखा एकदम नया अंदाज, सैफ-करीना संग की घुड़सवारी- देखें Viral Photo

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...