Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

आयुष्मान खुराना के शर्मीले अंदाज ने बटोरी सुर्खियां, Photo शेयर कर एक्टर बोले- शर्म ही तो मर्द का गहना है...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकांउट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो शर्माते हुए नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आयुष्मान खुराना के शर्मीले अंदाज ने बटोरी सुर्खियां, Photo शेयर कर एक्टर बोले- शर्म ही तो मर्द का गहना है...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  1. आयुष्मान खुराना के शर्मीले अंदाज ने खींचा सबका ध्यान
  2. फोटो शेयर कर बोले- शर्म ही मर्द का असली गहना है...
  3. आयुष्मान खुराना की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Savdhan) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म से इतर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकांउट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो शर्माते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट और जैकेट पहन रखी है. आयुष्मान खुराना की इस फोटो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं, फोटो से ज्यादा आयुष्मान खुराना के कैप्शन ने लोगों का ध्यान खींचा है. 

मौनी रॉय ने मालदीव के हसीन नजारों के बीच यूं मनाया वैलेंटाइन डे, Video ने मचाई धूम


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी इस फोटो के कैप्शन में लिखा, "शर्म ही तो मर्द का गहना है." यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म 'विक्की डोनर' से लोकप्रिय हुए बॅालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कामयाबी के शीर्ष पर हैं. आयुष्मान खुराना ने एक के बाद एक लगातार कई हिट फिल्में दी हैं. बहुत जल्द आयुष्मान खुराना की नई फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Savdhan) रिलीज होने वाली है. यह एक मनोरंजक फिल्म है जिसमें एक संदेश भी है. इस फिल्म का विषय रूढ़िगत विचारों पर आधारित है. यह फिल्म एक समलैंगिक जोड़े के इर्द- गिर्द घूमती है. 

मद्रास HC ने जयललिता पर आधारित फिल्म और वेब सीरीज के निर्माताओं को जारी किया नोटिस

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में उनके अलावा जीतेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव और मानवी गगरू भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' फिल्म आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर की ही फिल्म 'शुभ मंगल सावधान (Shubh Mangal Saavdhan)' का सीक्वल है.  'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को हितेश कैवल्य ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कहा- 1947 में ही सभी मुसलमानों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था

Advertisement