Baaghi 2 के आगे टिक न पाई Raid और PadMan, टाइगर श्रॉफ ने दी इन दो सुपरस्टार्स की फिल्मों को शिकस्त

वीकएंड कमाई के मामले में 'बागी 2' ने अजय देवगन की 'रेड' और अक्षय कुमार की 'पैडमैन' को भी पीछे छोड़ दिया है...

Baaghi 2 के आगे टिक न पाई Raid और PadMan, टाइगर श्रॉफ ने दी इन दो सुपरस्टार्स की फिल्मों को शिकस्त

वीकएंड पर सबसे ज्यादा कमाने वाली साल की दूसरी फिल्म बनी Baaghi 2

खास बातें

  • साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी Baaghi 2
  • पहले वीकएंड पर फिल्म ने कमाए 73 करोड़ रु.
  • वीकएंड कमाई के मामले में 'पद्मावत' अब भी आगे
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर Baaghi 2 बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. पहले दिन 25.10 करोड़ रुपये की कमाई करने कर फिल्म ने ट्रेड पंडितों को चौंकाया. एक्शन से भरपूर यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. नतीजा यह है कि फिल्म ने महज तीन दिन में अपनी लागत निकालने के साथ-साथ मुनाफा करना शुरू कर दिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, Baaghi 2 ने पहले वीकएंड पर 73.10 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. इसी के साथ 'बागी 2' साल 2018 की दूसरी वीकएंड पर सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म साबित हुई है. कमाई के मामले में 'बागी 2' ने अजय देवगन की फिल्म 'रेड' और अक्षय कुमार की 'पैडमैन' को भी पीछे छोड़ दिया है. 

टाइगर की दहाड़ ने लगाया अजय देवगन की 'रेड' पर ब्रेक, 100 करोड़ के लिए संघर्ष जारी

73 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 'बागी 2' साल 2018 की सबसे ज्यादा वीकएंड पर कमाने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. लिस्ट में पहला नंबर 'पद्मावत' का है, जिसने पहले वीकएंड पर 114 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. हालांकि, यह आंकड़ा एक्सटेंडेड वीकएंड और तीन भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म की कमाई को मिलाकर आया है.

रविवार को बंपर कमाई के साथ 'बागी 2' ने निकाली लागत, जानें कलेक्शन

'बागी 2' 73.10 करोड़ के कलेक्शन के साथ लिस्ट में दूसरे पायदान पर है. यंग स्टार टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म ने अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है. लिस्ट में तीसरे नंबर पर अजय देवगन स्टारर 'रेड (41.01 करोड़)' और चौथे पर अक्षय कुमार स्टारर 'पैडमैन (40.05 करोड़)' है. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' 26.57 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 5वीं पोजिशन पर बनी हुई है. 'बाहुबली' से आगे निकले टाइगर श्रॉफ, कमाई में सलमान खान को भी दिया पछाड़

Baaghi 2 को रविवार यानी छुट्टी के दिन का फायदा मिला और शनिवार के मुकाबले फिल्म की कमाई में 30% की बढ़त देखने को मिली है. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 25.10 करोड़, दूसरे दिन 20.40 और तीसरे दिन 27.60 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले वीकएंड पर 73.10 करोड़ रुपये बटोरे.

VIDEO: मिलिए फिल्म 'बागी 2' की टीम से......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com