NDTV Khabar

Baaghi 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ के एक्शन अंदाज का यूट्यूब पर तहलका, इन 5 बातों पर फिदा हुए फैन्स

Baaghi के 2 Trailer को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं लेकिन यह धमाकेदार ट्रेलर यूट्यूबर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Baaghi 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ के  एक्शन अंदाज का यूट्यूब पर तहलका, इन 5 बातों पर फिदा हुए फैन्स

Baaghi 2 में टाइगर श्रॉफ

खास बातें

  1. 30 मार्च को रिलीज हो रही है फिल्म
  2. दिशा पाटनी है हीरोइन
  3. एक्शन से भरपूर है फिल्म
नई दिल्ली: 'बागी 2' के ट्रेलर को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं लेकिन यह धमाकेदार ट्रेलर यूट्यूबर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है. टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' में जबरदस्त एक्शन है और टाइगर श्रॉफ की मसल्स और उनका अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. फिल्म में हॉलीवुड स्टाइल एक्शन है, और सीटीमार डायलॉग भी हैं. टाइगर श्रॉफ के फैन्स को उनका ये अंदाज हमेशा पसंद आता है, और इस बार भी ऐसा हुआ है. इस ट्रेलर को अब तक 92 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अहमद खान निर्देशित फिल्म 30 मार्च को रिलीज हो रही है. जानें 5 खास बातें जिनकी वजह से ट्रेलर हुआ वायरलः




Baaghi 2 Trailer: Tiger Shroff का जबरदस्त एक्शन, दिशा पाटनी सहित दिखेंगे कई बड़े स्टार्स
 
baaghi

टाइगर की बॉडी
टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के उन युवा सितारों में से हैं जिनका फिजीक और फिटनेस में कोई सानी नहीं है. इसा इशारा 'बागी-2' के ट्रेलर में भी मिल गया है. उनकी एक मसल्स दिख रही है और वे कमाल के लग रहे हैं.
 
baaghi


हैरतअंगेज एक्शन
टाइगर श्रॉफ अकसर अपनी सोशल मीडिया साइट्स पर ऐसे वीडियो डालते हैं जो उनकी फिजीक और एक्शन को दिखाते हैं. कभी वे फ्लाइंग करते हैं तो कभी फाइटिंग सिक्वेंस की प्रैक्टिस करते नजर आते हैं. इस तरह के एक्शन की 'बागी-2' में भरमार है.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी
टाइगर और दिशा की दोस्ती के चर्चे लंबे समय से रहे हैं. अब वे दोनों एक ही फिल्म में नजर आएंगे. ऐसे में उनके फैन्स के बीच क्रेज है दोनों को एक साथ देखने का. 
 
baaghi

सीटीमार डायलॉग
टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती' में एक डायलॉग था 'दूसरों को आती नहीं और मेरी जाती नहीं...' 'बागी-2' में भी ऐसे ही मजेदार डायलॉग हैं. टाइगर फिल्म में एक जगह कह रहे हैं 'जो ये तेरा टॉर्चर है, वो मेरा वॉर्मअप है.' वहीं रणदीप हुड्डा भी फिल्म में हैं और वे कह रहे हैं, "इतना तोडूंगा न, ये अकड़ नजाकत में बदल जाएगी."

टिप्पणियां
हॉलीवुड स्टाइल सिक्वेंस
टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में हॉलीवुड वाले सीन और स्टाइल नजर आ रहा है. बॉलीवुड में इस तरह की फिल्में कम ही बनती हैं जिनमें इस तरह का धांसू अंदाज वाला एक्शन हो. फिर टाइगर तो कमाल करने के लिए हैं ही. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement