बाहबुली की अवंतिका के बदल गए हैं रंग-ढंग, अब यूं आने लगी हैं नजर- देखे Photo

बाहुबली की एक्ट्रेस (Baahubali Actress) तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटो शूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं, और उनकी इन तस्वीरों को खूब देखा भी जा रहा है.

बाहबुली की अवंतिका के बदल गए हैं रंग-ढंग, अब यूं आने लगी हैं नजर- देखे Photo

बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • खामोशी के प्रमोशन के लिए तैयार हुईं तमन्ना भाटिया
  • तमन्ना भाटिया का दिखा शानदार लुक
  • तमन्ना की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली :

अजय देवगन की 'हिम्मतवाला' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को 'बाहुबली' में भी काफी सराहा गया था. 'बाहुबली' में तमन्ना भाटिया ने अवंतिका का किरदार निभाया था, और उनके इस अंदाज को खूब पसंद किया गया था. तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'खामोशी' (Khamoshi) की तैयारी में लगी हुई हैं. 'खामोशी' (Khamoshi) के प्रमोशन के साथ ही तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपना फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट की तस्वीरें तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है, जिनमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज में येलो और व्हाइट स्ट्रिप ड्रेस तमन्ना भाटिया  (Tamannaah Bhatia) पर काफी सूट कर रही है, साथ ही उनका मेकअप और हेयरस्टाइल भी काफी लाजवाब लग रहा है.

शाहिद कपूर पर ये कैरेक्टर इस कदर हो गया था हावी, रोजाना दो घंटे पड़ता था नहाना

हाल ही में हुए तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अपनी इन फोटो में तमन्ना भाटिया ने 'मोहम्मद मजहर' की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी है. येलो ड्रेस के साथ तमन्ना भाटिया का सिंपल मेकअप और कर्ली हेयर स्टाइल काफी शानदार लग रहा है. अपनी पहली फोटो को पोस्ट करते हुए तमन्ना भाटिया ने लिखा 'खामोशी प्रमोशन के रोल के लिए तैयार'.

नव्या नवेली के साथ दोस्ती पर जावेद जाफरी के बेटे ने किया खुलासा, कही यह बात...

अपनी अगली फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए तमन्ना भाटिया  (Tamannaah Bhatia) ने लिखा 'हमेशा की तरह शानदार'. अपने कैप्शन के जरिए तमन्ना भाटिया ने खुद के लुक को शानदार बताया है.

राजपाल यादव ने इस अंदाज में खिलाया घोड़े को दाना, Video हुआ वायरल

इसके अलावा कुछ फोटोज पर तमन्ना भाटिया ने लिखा खामोशी प्रमोशन. तमन्ना भाटिया की फिल्म खामोशी को रिलीज होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है, इसलिए बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया  (Tamannaah Bhatia) ने इसका प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया है. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को फैन ने दी बोटॉक्स की सलाह तो यूं मिला करारा जवाब

'बाहुबली' की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया  (Tamannaah Bhatia) जल्द ही हॉरर फिल्म 'खामोशी' (Khamoshi) में दिखाई देंगी. यह हॉरर फिल्म है, जो महिलाओं के जीवन पर आधारित है. फिल्म में तमन्ना भाटिया के अलावा प्रभुदेवा (Prabhudeva) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. खामोशी 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...