NDTV Khabar

VIDEO: अर्जुन कपूर ने दी परिणीति चोपड़ा को चेतावनी, भरे बाजार अकेले मत जाना वरना... 

Bhare Bazaar: 'नमस्ते इंग्लैंड' के नए गाने 'भरे बाजार' में परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है. 18 सितंबर को रिलीज हुए इस पार्टी सॉन्ग को अब तक 62 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: अर्जुन कपूर ने दी परिणीति चोपड़ा को चेतावनी, भरे बाजार अकेले मत जाना वरना... 

YouTube पर ट्रेंड कर रहा Namaste London का गाना Bhare Bazaar

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड (Namaste England)' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. 'इश्कजादे' के 6 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही अर्जुन-परिणीति की इस जोड़ी को देख दर्शक खासा प्रभावित हैं. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का पार्टी नंबर 'भरे बाजार (Bhare Bazaar)' रिलीज किया है. इस गाने में परिणीति-अर्जुन के साथ रैपर बादशाह (Badshah) नजर आ रहे हैं. इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है और छठे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 18 सितंबर को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 62 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे हैं अर्जुन कपूर, रिलेशनशिप को लेकर आई अफवाहें, ये Video बना वजह

'भरे बाजार' का म्यूजिक ऋषि रिच और बादशाह ने दिया है. इसे विशाल ददलानी, पायल देव, बादशाह और बी प्राक ने गाया है. लिरिक्स मास्टर राकेश और रैप बादशाह की है. अर्जुन-परिणीति के इस गाने की लिरिक्स काफी दिलचस्प है. इसमें परिणीति चोपड़ा को चेतावनी देते हुए अर्जुन कपूर कहते हैं कि बेबी भरे बाजार अकेले न जाना. वरना शोर मच जाएगा.

अंजना सिंह ने 'बदलब भतार' पर बरपाया कहर, इस मीठे अंदाज में दे डाली धमकी- देखें Video

देखें, Video...


आमिर खान ने दी चेतावनी, फातिमा सना शेख के निशाने से बचकर रहना...

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी 'इश्कजादे' से लेकर अब तक लोगों की फेवरेट रही है. एक बार फिर दोनों 'नमस्ते इंग्लैंड' के जरिए पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. 'नमस्ते इंग्लैंड' में अर्जुन कपूर काफी देसी स्टाइल में दिख रहे हैं. फिल्म में इस जोड़ी की 'लव स्टोरी' में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. 

देखें, ट्रेलर...


VIDEO: सलमान खान हुए इमोशनल, स्पेशल बच्चों के बीच रोक न पाए आंसू

टिप्पणियां
'नमस्ते इंग्लैंड' के डायरेक्टर विपुल अमृतलाल शाह हैं, जो 19 अक्टूबर को दशहरा के मौके पर रिलीज होगी.  बता दें, नमस्ते इंग्लैंड 2007 में आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की आई फिल्म 'नमस्ते लंदन' की सेकेंड इंस्टालमेंट है. पहला पार्ट 'नमस्ते लंदन' को भी विपुल अमृतलाल शाह ने ही डायरेक्ट किया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement