अंजना सिंह ने 'बदलब भतार' पर बरपाया कहर, इस मीठे अंदाज में दे डाली धमकी- देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) की सिनेमा की जबरदस्त अदाकारा अंजना सिंह (Anjana Singh) के नए सॉन्ग ने जमकर धमाल मचा रखा है. भोजपुरी एक्टर अनिल सम्राट के साथ फिल्माया गया फिल्म 'दरार 2' का यह सॉन्ग यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है.

अंजना सिंह ने 'बदलब भतार' पर बरपाया कहर, इस मीठे अंदाज में दे डाली धमकी- देखें Video

Bhojpuri Cinema: अंजना सिंह का नया धमाल

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस हैं अंजना सिंह
  • 'दरार 2' फिल्म का है ये सॉन्ग
  • यूट्यूब पर हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) की सिनेमा की जबरदस्त अदाकारा अंजना सिंह (Anjana Singh) के नए सॉन्ग ने जमकर धमाल मचा रखा है. भोजपुरी एक्टर अनिल सम्राट के साथ फिल्माया गया फिल्म 'दरार 2' का यह सॉन्ग यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है और दर्शकों को यह खूब पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर इस सॉन्ग को अभी तक साढ़े सात लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे भी अंजना सिंह जब भी किसी नए सॉन्ग या वीडियो के साथ आती हैं तो जमकर धमाल मचाती हैं. इस सॉन्ग में अंजना सिंह, अनिल से शिकायत करती नजर आ रही हैं और ये सॉन्ग बहुत ही शानदार बन पड़ा है. शिकायत के साथ ही वे धमका भी रही हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने हरियाणवी सॉन्ग पर उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के 'अंखिये से गोली मारब' ने मचाया धमाल, 2 लाख बार देखा गया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें मल्टीस्टारर फिल्म 'दरार 2' में भोजपुरी के कलाकारों की भरमार है, इनमें प्रवेश लाल यादव, अनिल सम्राट,  रितेश पांडे, राकेश मिश्रा, योगेंद्र तिवारी, अंजना सिंह, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, गुंजन पंत आदि भी शामिल हैं. इस तरह फिल्म भोजपुरी फिल्मों के फैन्स के लिए भरपूर मसाले का इंतजाम किया है. इस साल ईद के मौके पर मल्टीस्टारर फिल्म 'बॉर्डर' आई थी, जिसमें निरहुआ, आम्रपाली दुबे और प्रवेश लाल यादव समेत भोजपुरी के कई बड़े सितारे नजर आए थे.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on


आठ साल पहले 'दरार' का निर्माण अनिल सम्राट ने किया था जिसमें खुद अनिल सम्राट और पवन सिंह मुख्य भूमिका में थे. जहां तक अंजना सिंह की बात है तो अंजना ने अपने सात साल के करियर में लगभग 60 फिल्में की हैं. यही नहीं, अपनी एंट्री के पहले ही साल में 11 फिल्मों की शूटिंग और 17 फिल्में उन्होंने साइन की थीं. अंजना की आने वाली फिल्मों में से 'सनकी दरोगा' और 'मुन्ना मवाली' हाल ही में रिलीज हुई हैं जबकि 'खुद्दार', 'गिरफ्तार' सहित कई फिल्मो के रिलीज की घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...