भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह फैन्स के लिए लाईं एंटरटेनमेंट की ट्रिपल डोज, बनाएंगी अनोखा रिकॉर्ड; देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अंजना सिंह ने बताया की 7 सितम्बर को उनकी 2 फिल्में ('सनकी दरोगा' और 'मुन्ना मवाली') बिहार में रिलीज हो रही है और मुंबई में 'नागराज' रिलीज होगी.  

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह फैन्स के लिए लाईं एंटरटेनमेंट की ट्रिपल डोज, बनाएंगी अनोखा रिकॉर्ड; देखें Video

Bhojpuri Cinema: अंजना सिंह की तीन फिल्में एक दिन में होगी रिलीज

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करने को तैयार अंजना सिंह
  • 7 सितंबर को रिलीज होगी 3 फिल्में
  • बिहार में दो और एक मुंबई में होगी रिलीज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की हॉट केक कही जाने वाली एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) कुछ ऐसा करने जा रही हैं जो हर हीरोइन के बस की बात नहीं. बॉलीवुड की कोई हीरोइन तो शायद इस तरह की हिम्मत कर भी नहीं सकती है. लेकिन भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार ने फैसला कर लिया है कि वे अपने दर्शकों को एंटरटेनमेंट की ट्रिपल डोज देंगी. अंजना सिंह की एक दिन में तीन फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. यह एक तरह से रिकॉर्ड ही होगा कि किसी भोजपुरी हीरोइन की एक दिन में तीन फिल्में रिलीज होंगी. अंजना ने बताया की 7 सितम्बर को उनकी 2 फिल्में ('सनकी दरोगा' और 'मुन्ना मवाली') बिहार में रिलीज हो रही है और मुंबई में 'नागराज' रिलीज होगी.  

सपना चौधरी के सुनसान रात में कार चलाने से लेकर स्टेज पर कहर बरपाने तक, देखें 4 जबरदस्त वायरल Video



आम्रपाली दुबे ने ग्रीन लहंगा चोली में किया ऐसा डांस, बजने लगी सीटियां, बेकाबू हुए ऑडियंस- देखें Video

अंजना सिंह ने भोजपुरी में बहुत-सी फिल्मों में काम किया है लेकिन इस तरह से उनकी फिल्में रिलीज होंगी ये उन्होंने सोचा भी नहीं था, अंजना ने बताया कि वो अपने काम को लेकर कितनी खुश और उत्साहित हैं.

काजल राघवानी के भोजपुरी सॉन्ग 'धुकुर धुकुर' पर रश्मि देसाई ने जमकर उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंजना ने शूटिंग में व्यस्तता की वजह से अपनी फिल्मों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी, लेकिन उन्होंने अपने फिल्मों के सभी निर्माताओं का शुक्रिया अदा किया और अपने दर्शकों से कहा कि मेरी फिल्मों को आप हमेशा प्यार देते हैं, उसी तरह मेरी इन फिल्मों को भी प्यार दें ताकि वो हमेशा अच्छी अच्छी-फिल्मों में काम करके उनको एंटरटेन करते रहेंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...