NDTV Khabar

भाग्यश्री के बेटे ने डेब्यू फिल्म से मचाया तहलका, इस इंटरनेशनल फेस्टिवल में 'मर्द को दर्द..' की धूम

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) ने अपने बॉलीवुड पारी की शुरुआत फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से कर ली है. इस फिल्म ने 'टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (TIFF) में तहलका मचा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाग्यश्री के बेटे ने डेब्यू फिल्म से मचाया तहलका, इस इंटरनेशनल फेस्टिवल में 'मर्द को दर्द..' की धूम

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से डेब्यू कर रहे हैं.

खास बातें

  1. TIFF 2018 में 'मर्द को दर्द नहीं होता' ने जीता अवॉर्ड
  2. डेब्यू फिल्म से छाए अभिमन्यु दसानी
  3. वसन बाला हैं 'मर्द को दर्द नहीं होता' के निर्देशक
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' में नजर आईं एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. साल 1990 में हिमायल दसानी से शादी के बाद भाग्यश्री अपने दोनों बच्चों अभिमन्यु और अवंतिका दसानी की परवरिश में बिजी हो गईं. मां की राह पर चलते हुए अब भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) ने अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से कर ली है. निर्देशक वसन बाला की रोमांच और मारधाड़ से भरपूर फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता (Mard Ko Dard Nahi Hota)' को रिलीज होने में अभी काफी वक्त है. लेकिन फिल्म ने 'टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (TIFF) में तहलका मचा दिया है. TIFF 2018 में अभिमन्यु की डेब्यू फिल्म ने शीर्ष पुरस्कार जीता है. 

एक्ट्रेस कर रही थीं शूटिंग, अचानक दिव्यांका त्रिपाठी के पति ने दिया धक्का और फिर हुआ ये...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

आलिया भट्ट से मिला चैलेंज, रणबीर कपूर ने किया पूरा और कर दिया दीपिका पादुकोण को नॉमिनेट; देखें Video

यह फिल्म भारत की ओर से फिल्म फेस्टिवल के 'मिडनाइट मैडनेस' सेगमेंट में अब तक का पहली एंट्री थी. इसने पीपुल्स च्वाइस मिडनाइट मैडनेस अवॉर्ड जीता है. लेकिन कुल मिलाकर निर्देशक पीटर फेरेली की फिल्म 'ग्रीन बुक' ने 'इफ बिएल स्ट्रीट कुड टॉक' को हराकर पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड का शीर्ष पुरस्कार जीता. 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhimanyu Dassani (@abhimanyud) on

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने किया नागिन डांस, 'स्त्री' की कामयाबी का यूं मनाया जश्न- देखें Video

वसन बाला की फिल्म ने 'असेसिनेशन नेशन' और 'हैलोवीन' को हराकर पीपुल्स च्वाइस मिडनाइट मैडनेस अवॉर्ड जीता. एक्ट्रेस राधिका मदान और अंकुर नय्यर के साथ अवॉर्ड को ग्रहण करते हुए बाला ने कहा, "मुझे इससे पहले मंच पर उस समय बुलाया गया था, जब मैं चौथी कक्षा में था और यह आर्ट और क्राफ्ट के लिए था.. मैंने कार्डबोर्ड काटे और फिर उन्हें चिपका दिया.. मेरे लिए यह समान अनुभव है. पहले आप पटकथा लिखते हैं और फिर फिल्म बनाने से इसका मतलब नहीं होता और फिर जब आप फिल्म बना लेते हैं तो फिल्म महोत्सव में आने को लेकर संजीदा नहीं होते और जब फिल्म महोत्सव में आते हैं तो फिर इसकी स्क्रीनिंग सही समय पर पूरा करने से मतलब नहीं होता..यह मेरी जिंदगी है..मेरा मतलब कहीं होने से नहीं था..इसे बदलने के लिए टीआईएफएफ का शुक्रिया."

देखें, ट्रेलर...

सपना चौधरी ने कार की बैक सीट पर पल्लू लेकर की मस्ती, 'चलो इश्क लड़ाएं' पर यूं किया डांस- Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

'मर्द को दर्द नहीं होता' से अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने अपने फिल्मी करियर का आगाज किया है. यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसे बिल्कुल दर्द नहीं होता. आरएसवीपी फिल्म्स की इस परियोजना का निर्देशन वसन बाला ने किया है. फिल्म में राधिका मदान और अभिमन्यु दसानी लीड रोल निभा रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement