Bharat: बंटवारे का दर्द झेल चुके परिवारों को सलमान खान ने दिखाई 'भारत', दिल छू लेगा भाईजान का ये अंदाज

Bharat: सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फिल्म 'भारत' की स्क्रीनिंग बंटवारे का दर्द झेल चुके परिवारों को दिखाई और उनकी ये फोटो काफी वायरल भी हो रही है.

Bharat: बंटवारे का दर्द झेल चुके परिवारों को सलमान खान ने दिखाई 'भारत', दिल छू लेगा भाईजान का ये अंदाज

सलमान खान (Salman Khan) ने बेहद खास लोगों के लिए रखी 'भारत' की स्पेशल स्क्रीनिंग

खास बातें

  • ईद पर रिलीज हुई थी सलमान खान की 'भारत'
  • बंटवारे का दंश झेल चुके परिवारों को दिखाई फिल्म
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई अब भी जारी है. 'भारत (Bharat)' को इतनी बड़ी सफलता को लेकर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) काफी खुश हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) रोजाना बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही हैं. डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) द्वारा निर्देशित फिल्म 'भारत' की कामयाबी के बाद सलमान खान ने एक बेहद खास स्क्रीनिंग रखी. जिसकी जानकारी सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर करके दी.

Saaho Teaser: प्रभास का शानदार एक्शन, 'साहो' का टीजर देख थम जाएंगी सांसें

सलमान खान (Salman Khan) ने ये स्क्रीनिंग उन खास लोगों के लिए रखी, जिन्होंने देश का बंटवारा होते हुए देखा है. सलमान खान ने फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'फिल्म 'भारत' (Bharat) की उन परिवारों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग जिन्होंने असल में 1947 में घटी घटनाओं और बंटवारे को देखा. इन सभी से मिलने पर गर्व महसूस कर रहा हूं. रियल 'भारत' परिवारों को सलाम.' सलमान खान (Salman Khan) की ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

'लॉलीपॉप लागेलू' सिंगर पवन सिंह के सॉन्ग ने मचाया धमाल, YouTube पर वीडियो ने मचाई धूम

बता दें सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म 'भारत' (Bharat) 200 करोड़ के आंकड़े के नजदीक पहुंच चुकी है और जल्द ही ये फिल्म ये आंकड़ा भी पार कर देगी. फिल्म 'भारत' में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani), तब्बू (Tabu) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की एकटिंग को भी फैन्स का खूब प्यार मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...