Saaho Teaser: प्रभास का शानदार एक्शन, 'साहो' का टीजर देख थम जाएंगी सांसें

Saaho Teaser: प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'साहो' (Saaho) का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म साहो का टीजर इतना शानदार है कि देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर भी छा गया है.

Saaho Teaser: प्रभास का शानदार एक्शन, 'साहो' का टीजर देख थम जाएंगी सांसें

Saaho Teaser: एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो'

खास बातें

  • एक्शन और थ्रिलर से भरपूर साहो का टीजर हुआ रिलीज
  • 'साहो' में छाया प्रभास के जबरदस्त एक्शन का जादू
  • श्रद्धा कपूर भी है 'साहो' में
नई दिल्ली:

Saaho Teaser: 'बाहूबली' फिल्म के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) एक बार फिर अपनी फिल्म 'साहो' (Saaho) से सिनेमा में धमाल मचाने वाले हैं. प्रभास  (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'साहो' (Saaho) का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म 'साहो' का टीजर इतना शानदार है कि देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर भी छा गया है. 'साहो' के टीजर रिलीज होने की जानकारी खुद फिल्म के लीड एक्टर प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Sharaddha Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है. 'साहो' (Saaho) का टीजर देखकर पता चलता है फिल्म एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है, साथ ही यह हिंदी फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने की भी क्षमता रखती है.

Super 30: ऋतिक रोशन की फिल्म में उदित नारायण ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू

प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'साहो' (Saaho) का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसका टीजर पूरी तरह एक्शन और थ्रिलर पर आधारित है. फिल्म के टीजर में साउथ के सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर का लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है. इसके साथ ही फिल्म 'साहो' के सीन, क्रिएशन और एक्शन भी काफी जबरदस्त हैं.  'साहो' (Saaho) के टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गई है. खासकर एक्ट्रेस प्रभास की एक्टिंग, स्टंट और एक्शंस से लगता है कि यह फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. यह फिल्म बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Sharaddha Kapoor) की दूसरी एक्शन मूवी होगी. इससे पहले श्रद्धा कपूर 'बागी' में भी स्टंट्स और एक्शन सीन्स करते हुए नजर आई थीं. अब बस देखना यह है कि फिल्म रिलीज होने के बाद पर्दे पर कैसा धमाका करती है. 

भारत और पाकिस्तान में छिड़ा विज्ञापन युद्ध, तो सानिया मिर्जा ने कह डाली यह बात, Tweet वायरल

बता दें कि फिल्म 'साहो' (Saaho) स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म 'साहो' (Saaho) को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में प्रभास और (Sharaddha Kapoor)अपना लीड रोल अदा करेंगे. इसके साथ ही फिल्म में नील नितिन मुकेश, अरुण विजय और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी अपना महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे. इस फिल्म को भूषण कुमार, वी. वाम्शी कृष्णा रेड्डी और प्रमोद उप्पलपति प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि इसका डायरेक्शन सुजीत द्वारा किया जा रहा है. फिल्म को यूवी क्रिएशन के बैनर तले तैयार किया  जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...