Zinda Song: सलमान खान की फिल्म 'भारत' के नए गाने की धूम, तेजी से वायरल हो रहा Video

Zinda Song: बॉलीवुड के भाईजान सलमान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म भारत (Bharat) का नया 'जिंदा' सॉन्ग रिलीज हो चुका है. देखते ही देखते दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया है.

Zinda Song: सलमान खान की फिल्म 'भारत' के नए गाने की धूम, तेजी से वायरल हो रहा Video

Zinda Song: सलमान खान (Salman Khan) ने मचाई धूम

खास बातें

  • सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत का नया गाना हुआ रिलीज
  • नये एंथम सॉन्ग को अली अब्बास ने लिखा
  • सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास ने गाने को साथ में किया लॉन्च
नई दिल्ली:

Zinda Song: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म भारत (Bharat) का 'जिंदा' सॉन्ग रिलीज हो चुका है. इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. सलमान खान (Salman Khan) का इस गाने में अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. रिलीज होती ही इस सॉन्ग को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं, ऐसे में निर्माता, निर्देश और खुद भाईजान अपने फैंस को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. भारत (Bharat) का यह गाना भारतीय फिल्म डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) और जूलियस पैकियम (Julius Packiam) का लिखा हुआ 'जिंदा' फिल्म का एंथम गीत है. यह गाना शुक्रवार के दिन सलमान खान (Salman Khan) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और डायरेक्टर अली अब्बास जफर  (Ali Abbas Zafar) की उपस्थिति में एक शानदार कार्यक्रम के दौरान लॉंच किया. 

सलमान खान ने कर ली शादी की तैयारी, यूं पूरी होंगी सारी रस्में...

देखें वीडियो: 


भारत  (Bharat) फिल्म के एंथम 'जिंदा' (Zinda) को भाईजान (Salman Khan) के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. रिलीज होने के बाद गाने का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. इसके साथ ही वीडियो पर लोगों के काफी व्यूज भी देखने को मिले. फिल्म के निर्देशक अली अब्बास (Ali Abbas Zafar) ने बताया कि ये एंथम असल में एक कविता है, जिसे उन्होंने खुद फिल्म की स्क्रिप्टिंग करते वक्त लिखा था. ट्रैक के बारे में बात करते हुए अली अब्बास (Ali Abbas Zafar) ने कहा कि यह ऐसा ट्रैक है जो भारत  (Bharat) के उद्देश्य को दिखाएगा. 

बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' का बनाया मजाक, ट्विटर पर यूं आए मजेदार रिएक्शन

इससे पहले फिल्म भारत  (Bharat) के स्लो मोशन (Slow Motion), चाशनी (Chashni) और ऐथे आ (Aithe Aa) सॉन्ग भी रिलीज हो चुके हैं. स्लो मोशन सॉन्ग  (Slow Motion) में जहां सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ डांस करते हुए नज़र आए थे, तो वहीं चाशनी सॉन्ग में वह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ दिखाई दिए. इसके अलावा सॉन्ग ऐथे आ में कैटरीना कैफ और सलमान खान  (Salman Khan) दोनों साथ ठुमके लगाते हुए दिखे. इन सभी गीतों को सलमान खान के फैन्स ने काफी पसंद किया. 

सलमान खान की एक्ट्रेस पर दो शख्स ने चाकू से किया हमला, पंगा लेना पड़ा महंगा- देखें Video

फिल्म के निर्देशन अली अब्बास जफर  (Ali Abbas Zafar) का कहना है कि भारत (Bharat) में छह दशकों तक एक आदमी के सफर को दिखाया जाएगा, इसलिए फिल्म के दौरान दर्शकों को सलमान खान (Salman Khan) छह अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे. भारत फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा तब्बू (Tabbu), जैकी श्रॉफ (Jackie shroff), दिशा पटानी (Disha Patani), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और सुनील ग्रोवर (Suneel Grover) भी अपना किरदार निभाएंगे. 

सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा पर किया गुस्सा, इंटरव्यू में कह गए ये बात- देखें Video

टी-सीरीज (T-Series) की फिल्म भारत (Bharat) का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है. इसका प्रोडक्शन रील लाइफ प्रोडक्शन्स और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले हुआ है.  यह फिल्म इस साल 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी. भाईजान (Salman Khan)के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतेजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...