NDTV Khabar

हो गया तय, अब Padmaavat को टक्कर देगी 'पाकिस्तान में जय श्रीराम'

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. इसका मुकाबला, बिहार, झारखंड और यूपी में भोजपुरिया फिल्म से होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हो गया तय, अब Padmaavat को टक्कर देगी 'पाकिस्तान में जय श्रीराम'

'पद्मावत' और 'पाकिस्तान में जय श्रीराम' के पोस्टर

खास बातें

  1. बिग बॉस के बाद पहली फिल्म है मोनालिसा की
  2. 26 जनवरी को हो रही है रिलीज
  3. देशभक्ति के जज्बे पर आधारित है फिल्म
नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. दिलचस्प यह है कि इसका मुकाबला राजपूत फिल्म फैक्ट्री द्वारा बनाई गई निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह की देशभक्ति से लबरेज फिल्म 'पाकिस्तान में जय श्रीराम' से होने जा रहा है. 'पाकिस्तान में जय श्रीराम' भी गणतंत्र दिवस पर बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में विक्रांत सिंह और मोनालिसा की जोड़ी नजर आएगी. 'पाकिस्तान में जयश्रीराम' पाकिस्तान में रह रहे हिंदुओं के दर्द को बयां करती है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह पाकिस्तान में बैठे आतंक के आका वहां रह रहे हिंदुओं को मंदिर जाने की भी अनुमति नहीं देते और वहां एक हनुमान मंदिर को पुजारी की हत्या करके बंद कर दिया जाता है. ताकि कोई हिंदू वहां दर्शन ना कर सके. फिल्म में गो हत्या और तीन तलाक जैसे संवेदनशील मुद्दे भी देखने को मिलेंगे.

'पद्मावत' के बाद अब 'गदर-2' पर सेंसर की मार, 26 जनवरी को रिलीज नहीं हो पाएगी फिल्म



सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सलमान के सामने किया था भोजपुरी का अपमान, ये एक्ट्रेस बोलीं- तुम्हें शर्म आनी चाहिए

गदर जैसी कामयाब फिल्म बना चुके भूपेंद्र सिंह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं, वे कहते हैं, "मुझे खुशी है कि मेरी फिल्म 'पद्मावत' से टकरा रही है. एक तरफ खिलजी की कहानी है और दूसरी ओर पाकिस्तान में रह रहे हिंदुओं की व्यथा."



Padman के प्रमोशन पर निकले अक्षय कुमार ने थामा ABVP का झंडा, Twitter पर हुए Troll

टिप्पणियां
बिग बॉस के बाद पहली बार विक्रांत सिंह और मोनालिसा स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन रमाकांत प्रसाद  ने किया है. भूपेंद्र के मुताबिक उनकी फिल्म एक्शन ओरियंटेड एन्टरटेनिंग फिल्म है. जबरदस्त मार-धाड़ से भरी इस फिल्म के एक्शन को निर्देशित किया है हीरा यादव ने जबकि फिल्म के कार्यकारी निमार्ता हैं गौरव सिंह.  फिल्म की शूटिंग अमेठी और अन्य कई स्थानों पर की गई है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement