Bhoot Trailer Release: विक्की कौशल की 'भूत' का ट्रेलर रिलीज, भूमि पेडणेकर को खोजते नजर आए फैन्स

Bhoot Trailer Release: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'भूत' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, इस फिल्म के जरिए करण जौहर हॉरर फिल्म की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.

Bhoot Trailer Release: विक्की कौशल की 'भूत' का ट्रेलर रिलीज, भूमि पेडणेकर को खोजते नजर आए फैन्स

Bhoot Trailer Release: विक्की कौशल की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • विक्की कौशल की 'भूत' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • फिल्म में दिखा विक्की कौशल का जबरदस्त अंदाज
  • इसी महीने 21 तारीख को रिलीज होने वाली है फिल्म
नई दिल्ली:

Bhoot Trailer Release: 'कुछ कुछ होता है', 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और कई रोमांटिक फिल्में बनाने के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) 'भूत' (Bhoot: The Haunted Ship)  के जरिए हॉरर फिल्म की दुनिया में भी कदम रखने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है, जिसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. विक्की कौशल स्टारर भूत की कहानी एक हॉन्टेड शिप के इर्द-गिर्द घूमती है, जो खराब मौसम के वजह से अचानक मुंबई के जूहू बीच पर आ जाता है. इसके बाद शुरू होती है भूत की कहानी.

BJP नेता अनंत कुमार हेगड़े ने महात्मा गांधी के स्वतंत्रता संघर्ष को बताया 'ड्रामा' तो सोनम कपूर बोलीं- हे राम...

'भूत: द हॉन्टेड शिप' (Bhoot: The Haunted Ship) ट्रेलर में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हॉन्टेड शिप में जांच के लिए जाते हैं, इसके बाद से ही उनकी जिंदगी में उथल-पुथल शुरू हो जाती है. बता दें कि विक्की कौशल स्टारर 'भूत' के इस ट्रेलर को दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं. फैंस विक्की कौशल की एक्टिंग से तो खुश नजर आ रहे हैं, लेकिन फिल्म की कहानी से थोड़ा नाखुश दिखाई दिए. बताया जा रहा है कि फिल्म में भूमि पेडणेकर भी नजर आएंगी, लेकिन ट्रेलर में सिर्फ एक ही जगह भूमि पेडनेकर की झलक देखने को मिलती है. 

पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स शादी के 12 दिन बाद ही हुए अलग, एक्ट्रेस ने बताई यह खास वजह

बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की 'भूत: द हॉन्टेड शिप' (Bhoot: The Haunted Ship) इसी महीने 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को जहां भानु प्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है तो वहीं इसके प्रोड्यूसर करण जौहर और शशांक खेतान हैं. इस फिल्म के जरिए शशांक खेतान बतौर फिल्म निर्माता बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. इस फिल्म के टाइटल के लिए करण जौहर ने मशहूर फिल्म डायरेक्ट राम गोपाल वर्मा से मुलाकात की थी. राम गोपाल वर्मा ने ही 2000 के दशक में भूत टाइटल के साथ अपनी दो फिल्में बनाई थीं. अब देखना यह है कि रोमांटिक फिल्म के निर्माता करण जौहर भूत के जरिए दर्शकों को डराने में सफल होते हैं या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...