BIGG BOSS 11 में अकेले नहीं, बल्कि इस पड़ाेसन के साथ होस्‍ट बनेंगे सलमान खान

सलमान खान ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि इस बार हर कंटेस्‍टेंट सही से व्‍यवहार करे. मैं जानता हूं कि उनकी स्थिति और हालत को देखते हुए यह इतना आसान नहीं होता है.'

BIGG BOSS 11 में अकेले नहीं, बल्कि इस पड़ाेसन के साथ होस्‍ट बनेंगे सलमान खान

खास बातें

  • बिग बॉस में इस बार सलमान के साथ को-होस्‍ट होंगी मौनी रॉय
  • सीजन 10 के जैसा ही फॉरमेट में होगा नया सीजन
  • बिग बॉस 11 इस बार 1 अक्‍टूबर से शुरू हो रहा है
नई दिल्‍ली:

जल्‍द ही दीवाली आने वाली है लेकिन दिवाली से पहले ही सलमान खान अपने फैन्‍स के लिए दीवाली गिफ्ट के तौर पर 'बिग बॉस' का नया सीजन लेकर आ रहे हैं. ऐसे में 1 अक्‍टूबर को इस शो के शुरू होने से पहले मंगलवार को सलमान खान मुंबई में मीडिया से मिले और अपने इस सीजन के बारे में कुछ खुलासे किए. अभी तक सलमान खान 'बिग बॉस' के 6 सीजन होस्‍ट कर चुके हैं और लेकिन लगता है अपने शो में 'पड़ोसियों' के कॉन्‍सेप्‍ट के साथ आ रहे सलमान को भी अकेले शो में रहना पसंद नहीं आ रहा. जी हां, खबर है कि इस बार सलमान खान अकेले यह शो होस्‍ट नहीं करेंगे. बल्कि सलमान का साथ देंगी उनकी फेव‍रेट टीवी एक्‍ट्रेस मौनी रॉय.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: सलमान खान नहीं बल्कि ये लेकर आएंगी बिग बॉस की चटपटी गॉसिप्स

इस मौके पर सलमान खान ने घर में आने वाले कंटेस्‍टेंट को सलाह भी दे दी है कि इस बार घर में वह अपने व्‍यवहार पर विशेष ध्‍यान दें. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार सलमान खान ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि इस बार हर कंटेस्‍टेंट सही से व्‍यवहार करे. मैं जानता हूं कि उनकी स्थिति और हालत को देखते हुए यह इतना आसान नहीं होता है क्‍योंकि वह काफी अलग-अलग परिवेश से आकर यहां एक दूसरे के साथ रहने की कोशिश करते हैं. जो कुछ भी हो, उन्‍हें सही से व्‍यवहार करना चाहिए...' हालांकि सलमान इस बार किसे इस शो में ला रहे हैं यह अभी तक साफ नहीं हुआ है.

 
bigg boss 11

सलमान खान अभी तक 6 सीजन होस्‍ट कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11 के लिए इतनी फीस ले रहे सलमान खान, सुनकर रह जाएंगे दंग!

bigg boss 11

सलमान हमेशा की तरह यहां भी काफी एंटरटेनिंग रहे.


सलमान ने कहा, 'मुझे लगता है कि बहुत से लोग यहां अपने करियर को फिर से एक शुरुआत देने आते हैं. ऐसे में अगर वह किसी से लड़ते या झगड़ते हैं तो इससे उनकी इमेज और बुरी बनती है और इंडस्‍ट्री का कोई भी व्‍यक्ति उनके साथ काम नहीं करना चाहता.'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: कौन है बिग बॉस की यह पहली कंटेस्‍टेंट, पहचानें आप?
 
bigg boss 11

'बिग बॉस 11' में इस बार जल्‍लाद या जिन्‍न नहीं बल्कि डिब्‍बावाला नजर आएंगे.


'बिग बॉस' के इस 11वें सीजन में भी सेलिब्रिटी और इंडिया वालों का मिश्रण देखने को मिलेगा, लेकिन इस बार शो में पड़ोसी भी नजर आएंगे.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू: 'भूमि' में संजय दत्त का दमदार अभिनय लेकिन नयापन नहीं



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com