NDTV Khabar

अब भोजपुरी फिल्म में भी नजर आयेंगे रजनी‍कांत, लेकिन इसमें है थोड़ा ट्विस्‍ट

रजनीकांत अब भोजपुरी पर्दे पर भी नजर आयेंगे, ये खबर सोलह आने सच है. मगर इसमें थोड़ा ट्विस्‍ट है कि ये साउथ के सुपर स्‍टार रजनीकांत नहीं, बल्कि बिहार के गोपालगंज जिले के अभिनेता रजनीकांत हैं.

27 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब भोजपुरी फिल्म में भी नजर आयेंगे रजनी‍कांत, लेकिन इसमें है थोड़ा ट्विस्‍ट

भोजपुरी एक्टर रजनीकांत

खास बातें

  1. भोजपुरी फिल्म में रजनीकांत
  2. बिहार के रहने वाला है एक्टर
  3. साउथ सुपरस्टार जैसा चाहते हैं बनना
नई दिल्ली: रजनीकांत अब भोजपुरी पर्दे पर भी नजर आयेंगे, ये खबर सोलह आने सच है. मगर इसमें थोड़ा ट्विस्‍ट है कि ये साउथ के सुपर स्‍टार रजनीकांत नहीं, बल्कि बिहार के गोपालगंज जिले के काफी टैलेंटेड अभिनेता रजनीकांत हैं. रजनीकांत जल्‍द ही एस एस मीडिया के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म में लीड रोल में नजर आयेंगे और उनके अपोजिट भोजपुरी की हॉट केक अंजना सिंह नजर आयेंगी. हालांकि फिल्‍म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है, मगर इसकी शूटिंग अगले महीने 25 जून से आगरा में शुरू हो जायेगी.

भोजपुरी की पहली वेब सीरीज, 'हीरो वर्दी वाला' में दिखेगी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी

अपने नाम को लेकर रजनीकांत ने बताया कि ये संयोग है कि उनके माता-पिता ने उनका नाम रजनीकांत रखा है, लेकिन वह रजनीकांत के बड़े फैन हैं. वह उनकी एक्‍ट को बहुत ध्‍यान से देखते हैं और सीखते हैं. साउथ के रंजनीकांत उनके मेंटोर में से एक हैं और आगे चलकर उनके जैसा ही बनना चाहते हैं. भोजपुरी एक्टर रजनीकांत कहते हैं कि वे बचपन से ही रंजनीकांत को देखकर बड़े हुए हैं. फिल्‍म के बारे में उनका कहना है कि मेरी इस फिल्‍म के निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं, जिनपर मुझे पूरा भरोसा है. मैं अभी अपने किरदार को लेकर काफी फोकस हूं और उसके लिए तैयारियों में जुटा हूं.

आम्रपाली ने की ये इमोशनल अपील, बोलीं- उतना ही प्यार दें जितना...

टिप्पणियां
गौरतलब है कि इस अनाम भोजपुरी फिल्‍म के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और चंद्रकांत शुक्‍ला हैं. निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म में रजनीकांत के अलावा अंजना सिंह, संजय पांडेय, सुबोध सेठ आदि मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म के संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं. गीतकार प्‍यारे लाल और आजाद सिंह है. लेखक मनोज पांडेय, एक्‍शन प्रदीप खड़के, नृत्‍य निर्देशक महेश आचार्य व अजीत और डीओपी शिवा चौधरी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement