NDTV Khabar

आखिर मिल गया बॉबी देओल को काम, Race 3 में सलमान खान के साथ आएंगे नजर

हाल ही में बॉबी, श्रेयस तलपड़े द्वारा निर्देशित फिल्‍म 'पॉस्‍टर बॉयज' में नजर आ चुके हैं. 'पॉस्‍टर बॉयज' से पहले बॉबी देओल आखिरी बार 2014 में फिल्‍म 'यमला पगला दीवाना' में नजर आए थे.

4025 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखिर मिल गया बॉबी देओल को काम, Race 3 में सलमान खान के साथ आएंगे नजर
नई दिल्‍ली: 'रेस' फिल्‍म की तीसरी सीरीज से जबसे सलमान खान जुड़े हैं, यह फिल्‍म कई सुर्खियां बटोर रही है. अब इस फिल्‍म की तरफ से बॉलीवुड में काम मांगने की खुलकर बात कह चुके सुपरस्‍टार धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल के लिए अच्‍छी खबर आई है. दरअसल इस फिल्म के लिए बॉबी देओल का नाम भी फाइनल कर लिया गया है. यानी अपने पिता और भाई के अलावा अब बॉबी देओल किसी और प्रोडक्‍शन हाउस में भी नजर आएंगे. फिल्‍म 'रेस 3' के प्रोड्यूसर रमेश तोरानी और आज सोशल मीडिया पर बॉबी देओल क इस फिल्‍म से जुड़ने की खबर साझा की है. बता दें कि बॉबी इससे पहले रमेश तोरानी की फिल्‍म 'सोल्जर' और 'नकाब' में भी साथ काम कर चुके हैं.
 
यह भी पढ़ें: जानिए आखिर क्‍यों सुपरस्‍टार धर्मेंद्र के बेटे को कहना पड़ा, 'मैं बेसब्री से काम का इंतजार कर रहा था'

बता दें कि फिल्‍म 'सोल्‍जर' में लंबे बालों वाले लुक से बॉलीवुड में छा गए बॉबी देओल कुछ सुपरहिट फिल्‍मों के बाद अचानक फिल्‍मों से गायब हो गए थे. हाल ही में बॉबी, श्रेयस तलपड़े द्वारा निर्देशित फिल्‍म 'पॉस्‍टर बॉयज' में नजर आ चुके हैं. 'पॉस्‍टर बॉयज' से पहले बॉबी देओल आखिरी बार 2014 में फिल्‍म 'यमला पगला दीवाना' में नजर आए थे. बॉबी देओल अपने जमाने के सुपरस्‍टार धर्मेंद्र के बेटे हैं. बॉबी ने 'बरसात', 'गुप्‍त', 'सोल्‍जर' जैसी कई सुपरहिट फिल्‍में दी लेकिन वह अचानक फिल्‍मों से गायब हो गए थे.
 
bobby deol

यह भी पढ़ें: मैं काम करने के लिए तड़प रहा हूं. मुझे काम चाहिए : बॉबी देओल का 'संदिग्ध' परतें उधेड़ता हुआ इंटरव्यू

हाल ही में अपने एक इंटरव्‍यू में खुद बॉबी ने कहा था कि वह बेसब्री से काम का इंतजार कर रहे थे लेकिन किसी ने उन्‍हें काम नहीं दिया था. हाल ही में पीटीआई को दिए एक इंटरव्‍यू में बॉबी देओल ने कहा था, 'मैं काम करने के लिए मर रहा था, बुरी तरह इंतजार कर रहा था. जब आप सालों तक काम नहीं करते तो लोग सोचने लगते हैं कि आप या तो काम नहीं करना चाहते या आप आलसी हैं, या खुश हैं और रिलैक्‍स कर रहे हैं. इस पूरी इमेज से बाहर निकलने के लिए मैं बहुत मेहनत कर रहा हूं और उम्‍मीद करता हूं कि अब लोग मुझे एक नई नजर से देखें.'
 
bobby deol youtube

यह भी पढ़ें: खबर पक्की है 'रेस 3' में सलमान खान के साथ दिखेंगी जैकलीन फर्नांडिस

खबरें हैं कि 'रेस 3' की शूटिंग नवंबर से शुरू होगी और यह फिल्‍म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा इसे निर्देशित करने वाले हैं. इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की भी चर्चा थी, लेकिन अब तक बॉबी देओल के साथ इसमें सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज का नाम ही फाइनल हुआ है.

VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement