NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर की मम्मी का Video हुआ वायरल, बोलीं- दस हाथ होते तो भी मोदी को वोट....

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल से मां का वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में अनुपम खेर की मम्मी केवल मोदी को ही वोट देने की बात कर रहीं हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर की मम्मी का Video हुआ वायरल, बोलीं- दस हाथ होते तो भी मोदी को वोट....

Viral Video: अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां सिर्फ BJP को देना चाहती हैं वोट

खास बातें

  1. अनुपम खेर की मम्मी का वीडियो हुआ वायरल
  2. अनुपम खेर की मां केवल देना चाहतीं हैं मोदी को वोट
  3. परेश रावल ने कहा, ये बात! जय हो!
नई दिल्ली:

जहां एक तरफ 2019 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के सभी सातों चरणों के मतदान सफलतापूर्वक पूरे हुए, वहीं रविवार शाम से ही सभी समाचार चैनलों ने एग्जिट पोल (Exit Poll) के जरिए अपनी-अपनी सर्वे रिपोर्ट दिखाई. सर्वे के मुताबिक बीजेपी के 300 का आंकड़ा पार करने का अनुमान लगाया जा रहा है. ऐसे में दिग्गज नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेता भी सोशल मीडिया पर अपने विचार रखते नजर आ रहें हैं. बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अनुपम खेर अपनी मां से पूछ रहें हैं कि वो किसको वोट देना चाहती हैं? 

John Wick 3 Box Office Collection Day 3: 'जॉन विक 3' की सुनामी


अनुपम खेर द्वारा सवाल पूछे जाने पर उनकी मां दुलारी ने कहा कि वो केवल मोदी को ही वोट करना चाहतीं हैं क्योंकि मोदी उन्हें बहुत अच्छे लगते हैं. उनकी मां ने वीडियो में कहा कि अगर उनके दस हाथ होते तो वो उनसे भी केवल मोदी को ही वोट करतीं. अनुपम खेर ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'एग्जिट पोल के नतीजों से पहले मेरी मां ने अपना फैसला सुना दिया था. हालांकि मैंने ये वीडियो पहले इसलिए पोस्ट नहीं की क्योंकि मैं चुनाव खत्म होने का इंतजार कर रहा था. लेकिन अब आप खुद देख सकते हैं कि मोदी जी को क्यों जीतना चाहिए.' 

ये भी पढ़े: कपिल शर्मा के शो में हुआ खुलासा, पहलवान साक्षी मलिक को मनाने के लिए पति ने 30 मिनट तक किया ये काम...

टिप्पणियां

अनुपम खैर को इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने रीट्वीट करते हुए लिखा, 'ये बात! जय हो!' बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी किरण खैर चंडीगढ़ से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement