विराट कोहली ने किया स्टीव स्मिथ का बचाव, तो बॉलीवुड एक्टर ने किया धमाकेदार Tweet

विराट कोहली (Virat Kohli) ने स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का बचाव किया को बॉलीवुड एक्टर ने धमाकेदार ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

विराट कोहली ने किया स्टीव स्मिथ का बचाव, तो बॉलीवुड एक्टर ने किया धमाकेदार Tweet

विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • विराट कोहली को लेकर किया ट्वीट
  • कोहली ने किया स्मिथ का बचाव
नई दिल्ली:

वर्ल्ड कप ( World Cup 2019) में रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच धमाकेदार मुकाबला हुआ. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराकर लगातार दूसरा मैच जीत लिया. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli), शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सहित सभी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन इस मैच में सबसे ज्यादा चर्चा रही विराट कोहली के व्यवहार की. भारतीय दर्शक जब स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के खिलाफ हूटिंग कर रहे थे, तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने उनका बचाव किया. विराट कोहली के इस व्यवहार पर बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)  ने रिएक्शन दिया है, जो वायरल हो रहा है.

Bharat Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म ने 5वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने लिखा: 'एक सच्चा आइकन, वेलडन कैप्टन.' उन्होंने इस ट्वीट के माध्यम से विराट कोहली (Virat Kohli) की जमकर तारीफ की है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं. विराट कोहली के इस व्यवहार की पूर्व क्रिकेटर सहित अन्य क्षेत्रों के दिग्गज भी तारीफ कर रहे हैं.

 सेक्रेटरी शीतल जैन के अंतिम संस्कार में पहुंचे अमिताभ बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या राय भी आए नजर...देखें Photos

मैच के दौरान भारतीय दर्शक ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी स्टीव स्मिथ  (Steve Smith) के खिलाफ हूटिंग करने लगे. इसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) स्मिथ के बचाव में उतर आए. बता दें कि गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों में एक साल के प्रतिबंध का सामना करने वाले स्मिथ को इंग्लैंड में अब तक दर्शकों के प्रतिकूल व्यवहार का सामना करना पड़ा था. रविवार को मैच के दौरान भारतीय प्रशंसकों ने स्मिथ के स्ट्राइक पर आते ही 'धोखेबाज, धोखेबाज' कहना शुरू कर दिया था.  

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...