Dabangg 3 में ये एक्टर निभा सकते हैं सलमान खान के पिता का रोल...

मीडिया रिपोर्टों में कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3' (Dabangg 3) में अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) सलमान खान (Salman Khan) के पिता का रोल निभाते नजर आ सकते हैं.

Dabangg 3 में ये एक्टर निभा सकते हैं सलमान खान के पिता का रोल...

एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) निभा सकते हैं 'दबंग 3' में सलमान खान के पिता का रोल!

खास बातें

  • एक्टर धर्मेंद्र निभा सकते हैं 'दबंग 3' में सलमान खान के पिता का रोल
  • 'दबंग' सीरीज की दोनों फिल्मों में नजर आए थे विनोद खन्ना
  • धर्मेंद्र के नाम के लगाए जा रहे हैं कयास
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) ने जहां बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है, तो वहीं अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) को लेकर खबर सामने आ रही है. सलमान खान की धमाकेदार 'दबंग' (Dabangg) सीरीज की फिल्म 'दबंग 3' भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार है. सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी हैं. वहीं अब इस फिल्म को लेकर ये सामने आ रहा है कि 'दबंग 3' में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) की एंट्री हो सकती है. हालांकि फिल्म में धर्मेंद्र की एंट्री को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

आम्रपाली दुबे ने इस भोजपुरी सॉन्ग से फिर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में अभिनेता धर्मेंद्र सलमान खान (Salman Khan) के पिता का रोल निभाने के कयास लगाए जा रहे हैं. धर्मेंद्र से पहले एक्टर व‍िनोद खन्ना ने फिल्म में सलमान खान के प‍िता का रोल न‍िभाया था. अब उनके निधन के बाद 'दबंग 3' में धर्मेंद्र (Dharmendra) सलमान खान के प‍िता के रोल में नजर आ सकते हैं. ये फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

गिरीश कर्नाड ने निभाया था सलमान के बॉस का रोल, 'मालगुडी डेज' के स्वामी के सख्तमिजाज पिता से हुए बेहद पॉपुलर

'दबंग' (Dabangg) सीरीज की दोनों फिल्मों को देखते हुए फैन्स 'दबंग 3' (Dabangg 3) से भी काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं. इस फिल्म को अपने डांस को लेकर मशहूर प्रभुदेवा (Prabhu Deva) डायरेक्ट करेंगे तो वहीं इसे सलमान खान और अरबाज खान दोनों मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. फैन्स को भी इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...