NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र को हुआ डेंगू, तीन दिन बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) को तीन दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र को हुआ डेंगू, तीन दिन बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

धर्मेंद्र (Dharmendra)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) को डेंगू (Dengue) होने की खबर है. बताया जा रहा है कि बीते दिनों डेंगू होने के कारण उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, अब उनकी सेहत में काफी सुधार है और डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी है. उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल उन्हें घर लेकर आ गए हैं. धर्मेंद्र अब अपने घर में ही आराम कर रहे हैं. बीते दिनों उन्हें उनके पोते करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल-पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर देखा गया था. 

सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' का ट्रेलर देख आमिर खान ने दिया ये रिएक्शन, Tweet हुआ वायरल

धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वो अपने खेत के वीडियो अपने फैन्स के लिए शेयर करते रहते हैं, धर्मेंद्र के वीडियो को लोग खूब पसंद भी करते हैं. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र को आखिरी बार 'यमला पगला दीवाना- फिर से' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके अलावा सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) भी नजर आए थे.


Bala Trailer Out Now: आयुष्मान खुराना की फिल्म के ट्रेलर ने मचाया धमाल, Video देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

बता दें कि बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement