धीरे-धीरे पूरा हो रहा है धर्मेंद्र का ये सपना, सोशल मीडिया पर शेयर की दिल की बात

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र की फोटो सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बनी हुई है.

धीरे-धीरे पूरा हो रहा है धर्मेंद्र का ये सपना, सोशल मीडिया पर शेयर की दिल की बात

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने पोस्ट की पुरानी तस्वीर

खास बातें

  • धर्मेंद्र का पुराना फोटो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया अपने सपने के बारे में
  • फैन्स खूब कर रहे हैं कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'ही-मैन' यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने मस्तमौला अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. धर्मेंद्र को पर्यावरण से भी काफी प्यार है. हाल ही में पर्यावरण को लेकर धर्मेंद्र का एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है. धर्मेंद्र की ये तस्वीर 1994 की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'ये कागज सच के करीब, इस पहाड़ी को हराभरा बनाने के लिए धरम का दृढ़ निश्चय 1994 में से अभी तक जारी है. उनकी कृपा, आपकी दुआ और मेरी मेहनत से मैं अपने लक्ष्य में सफर जरूर हो जाऊंगा.' अपने फैवरिट एक्टर के इस पोस्ट पर फैन्स भी कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

विदेश घूमने गए इस भारतीय परिवार पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, VIDEO शेयर कर कहा- खराब होती है हमारे देश की छवि


फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. हाल ही में धर्मेंद्र का एक फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था. इस फोटो को भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था. अपनी इस पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र (Dharmendra) ने लिखा था, 'दिया है प्यार ही प्यार धरम ने, जानें कुछ लोग क्यूं दे जाते हैं दर्द उसे...' धर्मेंद्र का ये पोस्ट भी फैन्स को काफी पसंद आया था. 

शाहरुख खान की ऑन स्क्रीन वाइफ करेंगी 'नच बलिए 9' को होस्ट, VIDEO हु्आ वायरल


वैसे तो धर्मेंद्र ज्यादातर समय अपने फॉर्म हाउस पर ही बिताना पसंद करते हैं, लेकिन अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में देने वाले एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) जल्द ही संगीत सिवान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'चियर्स- सेलिब्रेट लाइफ (Cheers- Celebrate Life)' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल (Boby Deol) भी होंगे. धर्मेंद्र और बॉबी की ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...