सलमान खान पर निशाना साधने वाले बॉलीवुड एक्टर का दावा, बोले-उन्होंने खुद फोन कर कहा कि...

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. बॉलीवुड एक्टर हमेशा सलमान खान पर निशाना साधते रहते हैं.

सलमान खान पर निशाना साधने वाले बॉलीवुड एक्टर का दावा, बोले-उन्होंने खुद फोन कर कहा कि...

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट

खास बातें

  • सलमान खान को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट
  • उनका ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है
  • उनके ट्वीट पर यूजर्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) पर अकसर निशाना साधने वाले बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिर से कुछ ट्वीट किए हैं, जो खूब सुर्खियों में है. उन्होंने सलमान खान और उनकी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा: "पिछली रात सलमान खान ने खुद मुझे फोन किया और 'दबंग 3' का समर्थन करने के लिए कहा. मैंने उनसे से फिल्म के फेयर रिव्यू और उनके बार में कुछ भी ना कहने का वादा किया है." कमाल आर खान का यह ट्वीट चर्चा में है. कमाल आर खान ने बीते दिनों अरहान खान को लेकर सलमान खान पर निशाना साधा था.

सिद्धार्थ शुक्ला को ले जाया गया अस्पताल, पारस छाबड़ा ने बिग बॉस हाउस में कदम रखते ही मचाया कोहराम- देखें Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा: "सलमान खान (Salman Khan) भाई जान आपके एक फोन ने आपके प्रति मेरी सोच बदल दी है. आप बहुत अच्छे इंसान हैं. लव यू भाई.  'दबंग 3' (Dabangg 3) के लिए शुभकामनाएं. उम्मीद है यह फिल्म सुपरहिट होगी." कमाल आर खान के ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने लगे हैं.

असम में बिगड़े हालातों पर बोले बॉलीवुड एक्टर, 'नागरिकता संशोधन बिल अब तक का सबसे नासमझी भरा फैसला है'

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर बेटी ने लिया जन्म तो सुनील ग्रोवर का यूं आया रिएक्शन

बता दें कि प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, 'दबंग 3' (Dabangg 3) सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है. 'दबंग 3' भारत में कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान खान की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...